महालूट! 90,000 रुपये की Apple Watch Ultra महज 2,500 रुपये में मिल रही यहां, टूट पड़े ग्राहक
topStories1hindi1464573

महालूट! 90,000 रुपये की Apple Watch Ultra महज 2,500 रुपये में मिल रही यहां, टूट पड़े ग्राहक

Apple Watch Ultra: Watch Ultra एक प्रीमियम स्मार्टवॉच है जिसे खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज है, हालांकि इसकी कीमत आईफोन जितनी ही है. आपको बता दें कि ग्राहक इसे महंगी स्मार्टवॉच को 3 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद रहे हैं.

 

महालूट! 90,000 रुपये की Apple Watch Ultra महज 2,500 रुपये में मिल रही यहां, टूट पड़े ग्राहक

Apple Watch Ultra Replica: एप्पल वॉच अल्ट्रा की मार्केट में जबरदस्त डिमांड है हालांकि इसकी कीमत तकरीबन एक लाख रुपये है और यही वजह है कि लोग इसे खरीदने से बचते हैं. आपको बता दें कि इतनी महंगी स्मार्ट वॉच खरीदा हर किसी के बजट में फिट नहीं हो पाता है. ऐसे में लोग निचले मॉडल खरीद कर काम चला लेते हैं लेकिन इस स्मार्ट वॉच की कीमत अगर ढाई हजार रुपए हो जाए तब क्या होगा. दरअसल एक जगह ऐसी है जहां पर लोग इस स्मार्ट वॉच को महल ₹2500 में खरीद रहे हैं.

कहां मिल रही इतनी सस्ती Apple Watch Ultra 

अब आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि Apple Watch Ultra आखिर इतनी सस्ती कैसे मिल सकती है क्योंकि इसकी असल कीमत 89,900 रुपये है. ऐसे में ग्राहकों को ये महज 2,500 रुपये में कैसे बेची जा सकती है. आपके मन में भी अगर ये सवाल घूम रहा है तो आपके लिए ये जानना जरूरी है कि वॉच अल्ट्रा का जो मॉडल बेचा जा रहा है वो असल में फेक है या फिर इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. दरअसल ये देखने में तो वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है लेकिन इसके फीचर्स असली वॉच से काफी अलग हैं. यहां तक कि आप शायद डिजाइन में भी ज्यादा फर्क नहीं पकड़ पाएंगे. 

कहां पर मिल रही है ये स्मार्टवॉच 

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को लाकर बेचते हैं इसी मार्केटप्लेस में फेक वॉच अल्ट्रा को भी बेचा जा रहा है. स्मार्ट अल्ट्रा की कीमत सिर्फ ₹2500 रखी गई है और यही वजह है कि लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. यह पूरी तरह से नकली है और अगर आपको लग रहा है कि कम पैसे खर्च करने के बाद आपको असली स्मार्ट वॉच मिलेगी तो यह आपकी गलतफहमी है क्योंकि यह स्मार्ट वॉच पूरी तरह से सिर्फ एक मॉडल है और इसमें वॉच अल्ट्राजएसी कोई भी खूबी नहीं है ऐसे में आप अगर उम्मीदों से यह वॉच खरीदेंगे तो आपके हाथ सिर्फ निराशा ही लगेगी. लोग कम बजट की वजह से इसे ज्यादा खरीद रहे हैं लेकिन आप ऐसा करने से बचें क्योंकि यह नकली है लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं सिर्फ वही से खरीद रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news