तहलका मचाने आ रहा है दो स्क्रीन वाला ये जबर Smartphone, डिजाइन और फीचर्स देख झूम उठे लोग
Advertisement

तहलका मचाने आ रहा है दो स्क्रीन वाला ये जबर Smartphone, डिजाइन और फीचर्स देख झूम उठे लोग

खबरों की मानें तो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस (Asus) एक नया स्मार्टफोन, Asus Zenfone 9 लॉन्च कर सकता है. दो डिस्प्ले वाले इस फोन का एक स्क्रीनशॉट सामने आया है. आइए इसके बारे में जानते हैं..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: NotebookCheck

नई दिल्ली. सामने आ रही खबरों की मानें तो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस (Asus) आने वाले समय में अपने कई सारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है. जहां कुछ समय पहले आसुस का Asus Rog Phone 6 2D रेंडर्स पर देखा गया था वहीं अब कंपनी के Zenfone 9 को भी इंटरनेट पर देखा गया है. इस स्मार्टफोन की डिजाइन और फीचर्स ने लोगों को बेहद खुश कर दिया है. आइए इस फोन के बारे में और डिटेल में जानते हैं.

  1. आसुस लॉन्च करने जा रहा है धांसू स्मार्टफोन
  2. दो डिस्प्ले के साथ आ सकता है फोन
  3. स्क्रीनशॉट आया सामने

इंटरनेट पर दिखा Asus Zenfone 9

खबरों की मानें तो हाल ही में आसुस के Zenfone 9 के स्क्रीनशॉट ऑनलाइन देखा गया है. इस स्क्रीनशॉट से फोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी सामने आई है. Asus Rog Phone 5 की तरह इस फोन में भी दो डिस्प्लेज मिलेंगे हालांकि ये बहुत खास नहीं होंगे. कहा जा रहा है कि बैक पैनल में दिया गया डिस्प्ले काफी छोटा होगा और उसपर शायद सिर्फ समय दिखेगा.

ऐसा दिखेगा ये स्मार्टफोन

स्क्रीनशॉट में जो दिखाई दे रहा है, उसकी मानें तो ये स्मार्टफोन एक क्लीन डिजाइन के साथ बनाया गया है. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फोन पिछले मॉडल्स के मुकाबले लंबा है और साथ ही, और पतला भी है. दो स्क्रीन वाले इस फोन की दूसरी स्क्रीन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. पिछले मॉडल्स की तरह इसमें भी आपको डुअल रीयर कैमरे मिल सकते हैं.

ये फीचर्स हुए लीक

आसुस के Zenfone 9 के बारे में न तो आधिकारिक तौर पर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी आई है और न ही लीक्स के जरिए बहुत बातों का पता लग सका है. एक फीचर जिसके बारे में बात की जा रही है वो है एप्पल के iPhones पर आने वाला डबल-टैप फीचर. बैक पैनल में दिए गए इस फीचर से यूजर स्क्रीनशॉट्स ले पाएंगे और कैमरा भी खोल पाएंगे.

आपको बता दें कि क्योंकि फिलहाल आसुस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, इन खबरों पर पूरी तरह से विश्वास नहीं किया जा सकता है.  

Trending news