Blaupunkt ने भारत में उतार दिया तगड़ा गेमिंग साउंडबार, ऑडियो सुनने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश
Advertisement

Blaupunkt ने भारत में उतार दिया तगड़ा गेमिंग साउंडबार, ऑडियो सुनने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश

Blaupunkt Gaming Sound Bar: Blaupunkt के ये साउंडबार आपको गेमिंग के दौरान ऑडियो का सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं, इससे मजा दोगुना हो जाता है. 

Blaupunkt ने भारत में उतार दिया तगड़ा गेमिंग साउंडबार, ऑडियो सुनने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश

Blaupunkt Sound Bar: जर्मन इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑडियो ब्रांड Blaupunkt ने भारत में एसबीए25 गेमिंग साउंडबार लॉन्च कर दिया है जो गेमिंग के दौरान एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है. नए लॉन्च हुए Blaupunkt का SBA25 साउंड बार की क्षमता 25 वॉट की है जो थम्पिंग बेस ऑफर करती है जिससे गेमिंग एक नेक्स्ट लेवल पर पहुंच जाती है. अगर आप स्मार्टफोन में गेमिंग करते हैं तो भी इस स्पीकर से आपको एक जोरदार एक्सपीरियंस मिलेगा. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Blaupunkt का SBA25 साउंडबार डीप बेस ऑफर करता है जो गेमिंग के एक्सपीरियंस को बदल के रख देता है. साउंडबार पर स्पीकर खिलाड़ियों की ओर मौजूद होते हैं जिससे क्रिस्टल क्लियर एक्सपीरियंस मिलता है. साउंडबार टर्बोवोल्ट चार्जिंग के साथ आता है जिससे इसकी 2000 एमएएच की जोरदार बैटरी आसानी से चार्ज हो जाती है और घंटों का प्लेटाइम प्रदान करती है. 

इसके अलावा, हर स्पीकर में मूविंग आरजीबी लाइटिंग देखने को मिलती है जो गेमिंग को और ज्यादा लाइवली बना देती है. आपको शायद इस एक्सपीरियंस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होगी लेकिन आप भी अगर एक गेमर हैं तो इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल करके आप अपने एक्सपीरियंस को कई गुना बढ़ा सकते हैं. इतना ही नहीं गेमिंग के लिए आपको हेडफोन लगाने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. अगर आप भी इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं तो कंपनी ने इसकी कीमत भी किफायती रखी है और ये आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी. Blaupunkt SBA25 साउंडबार की कीमत 1,899 रुपये है और यह काले रंग में उपलब्ध है. 

आमतौर पर गेमिंग के लिए ज्यादातर लोग हेडफोन लगाना पसंद करते हैं क्योंकि इनसे ही आपको क्रिस्टल क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस मिल पाता है लेकिन इस साउंड बारसे आपको अब हेडफोन जैसा ही एक्सपीरियंस मिलेगा लेकिन आप साथ ही साथ आसपास की दुनिया से भी कनेक्ट रह पाएंगे क्योंकि हेडफोन लगाने के बाद आपको सिर्फ गेम की ही आवाजें सुनाई देती है लेकिन जब आप इस साउंड बार का इस्तेमाल करेंगे तो आप लोगों से बातचीत भी करते रह सकते हैं साथ ही साथ उनकी बातें सुन भी सकते हैं. किफायती होने की वजह से यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news