Blaupunkt ने मार्केट में उतार दिया सबसे पावरफुल टॉवर स्पीकर, बेस ऐसा कि धमधमा जाएगा मोहल्ला!
Advertisement

Blaupunkt ने मार्केट में उतार दिया सबसे पावरफुल टॉवर स्पीकर, बेस ऐसा कि धमधमा जाएगा मोहल्ला!

Blaupunkt Speaker: घर में ही थिएटर वाला ऑडियो एक्सपीरियंस चाहिए तो ये स्पीकर आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है जो किफायती भी है. 

Blaupunkt ने मार्केट में उतार दिया सबसे पावरफुल टॉवर स्पीकर, बेस ऐसा कि धमधमा जाएगा मोहल्ला!

Blaupunkt Tower Speaker: जर्मन ऑडियो इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, Blaupunkt ने हाल ही में भारत में TS120 टॉवर स्पीकर लॉन्च कर दिया है, ये स्पीकर लोगों को एक जबरदस्त ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है जो घरेलू मनोरंजन को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकता है. अगर आप म्यूजिक सुनने के शौक़ीन हैं या फिर आपको फिल्मों में थिएटर स्टाइल ऑडियो क्वॉलिटी चाहिए, तो ये टॉवर स्पीकर आपके लिए एक धुआंधार ऑप्शन साबित हो सकता है. इसकी ऑडियो क्वॉलिटी काफी प्रीमियम है और यूजर्स को काफी पसंद आएगी. इसे तैयार करने के लिए हाई क्वॉलिटी मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है जिसकी बदौलत बेस्ट ऑडियो मिलता है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

बिल्कुल नए TS120 टावर स्पीकर में 3-इंच का मिड-स्पीकर, 2-इंच का सिल्क डोम ट्वीटर और 6.5-इंच का सबवूफर है, जो सभी वॉल्यूम में स्मूद, रिच और पावरफुल बेस डिलीवर करता है. इसका डिजाइन काफी यूनीक है जिसकी बदौलत यूजर्स को उनका मनचाहा ऑडियो एक्सपीरियंस मिल पाता है. इसे आप आउटडोर में भी अच्छी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको वहां पर भी अच्छा एक्सपीरियंस ही मिलता है. 

ये ट्रू ऑल-राउंडर लेटेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर, एचडीएमआई पोर्ट, एआरसी पोर्ट के साथ-साथ औक्स, यूएसबी, ऑप्टिकल और कोएक्सियल पोर्ट सहित कई कनेक्टिविटी फीचर्स ऑफर करता है. इसमें एक डेडिकेटेड कैरोके मोड भी है और यह एक माइक और रिमोट के साथ आता है. इसकी बदौलत आप म्यूजिक सुन तो सकते ही हैं. साथ ही साथ आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ पार्टी के दौरान सिंगिंग भी कर सकते हैं. TS120 टॉवर स्पीकर की कीमत 8,999 रुपये है और ये अमेज़न पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है. अगर आप अच्छी क्वॉलिटी का म्यूजिक एक्सपीरियंस चाहते हैं तो इस टॉवर स्पीकर को आजमा सकते हैं. इस टॉवर स्पीकर को तैयार करने के लिए जिस मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है वो इसके ऑडियो को और भी ज्यादा बेहतर बनाता है जिससे यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर हो सके. 

Trending news