घर को डिस्को बना देगा Boat का ये सस्ता पार्टी स्पीकर, साउंड ऐसा जोरदार कि झूम उठेगा हर शख्स
Advertisement
trendingNow11457554

घर को डिस्को बना देगा Boat का ये सस्ता पार्टी स्पीकर, साउंड ऐसा जोरदार कि झूम उठेगा हर शख्स

Party Speakers: न्यू ईयर के लिए लोग अभी से तैयारियों में जुट गए हैं ऐसे में म्यूजिक का इंतजाम करना भी काफी जरूरी है, अगर आप भी म्यूजिक का असली मजा लेने के लिए एक ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए एक दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं.  

घर को डिस्को बना देगा Boat का ये सस्ता पार्टी स्पीकर, साउंड ऐसा जोरदार कि झूम उठेगा हर शख्स

Flipkart Offer on Party Speakers: घर में अगर पार्टी हो तो जाहिर सी बात है म्यूजिक के बिना यह पार्टी अधूरी रहेगी, अगर आप घर पर पार्टी कर रहे हैं तो म्यूजिक का इंतजाम भी तगड़ा होना चाहिए. इसके लिए जरूरी है स्पीकर्स जोकि मार्केट में ₹5000 से लेकर ₹15000 की रेंज में खरीदे जा सकते हैं. हालांकि आपका बजट अगर कम है और आप कम बजट में ही दमदार साउंड वाले ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर्स खरीदना चाहते हैं तो अब आपको ज्यादा तलाश करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए ऐसा दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपके घर को डिस्को बना देगा. अगर आपको लग रहा है कि जिस पार्टी स्पीकर के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत ज्यादा होगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि यह बेहद किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है और आज हम आपको इसकी खासियत और इसकी कीमत के बारे में विस्तार से बताएंगे.

कौनसा है यह दमदार पार्टी ब्लूटूथ स्पीकर

जिस ब्लूटूथ स्पीकर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम boAt Party Pal 20 15 W Bluetooth Party Speaker है. अगर बात की जाए इसकी कीमत की तो ग्राहक सिर्फ ₹2999 में इसे अपने घर ले जा सकते हैं. यह साल में बेहद ही दमदार ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर है जिसकी क्षमता 15 वाट है. स्पीकर में आपको एलईडी लाइटिंग भी देखने को मिल जाती है जो म्यूजिक के साथ सिंक हो जाती है. आपको बता दें कि यह वायरलेस म्यूजिक स्पीकर माइक्रोफोन के साथ आता है तो ऐसे में आपको इन्हें बाहर से खरीद कर पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसकी ऑडियो क्वालिटी इतनी दमदार है कि आपको यकीन ही नहीं होगा और आप एक अलग ही म्यूजिक की दुनिया में पहुंच जाएंगे. घर पर होने वाली पार्टी के लिए यह बेहद ही दमदार स्पीकर बड़े काम आएंगे और आपको एक नेक्स्ट लेवल म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करेंगे.

क्या है खासियत 

अगर खासियत की बात करें तो इस ब्लूटूथ स्पीकर में 15 W के स्पीकर्स दिए जाते हैं, इसे USB केबल की मदद से चार्ज किया जा सकता है. ये स्पीकर ब्लूटूथ की मदद से आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है और फिर आप पसंदीदा म्यूजिक इस पर प्ले कर सकते हैं. इस स्पीकर में आपको Bluetooth, AUX, USB और FM सपोर्ट भी मिलता है. ब्लूटूथ स्पीकर के साथ आपको माइक्रोफोन भी दिया जाता है जिससे आप कैरोके म्यूजिक का मजा भी ले सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news