पार्टी में चार चांद लगाने आया धुआंधार Soundbar, आवाज ऐसी कि अपने आप थिरकने लगेंगे पैर
Advertisement
trendingNow11166174

पार्टी में चार चांद लगाने आया धुआंधार Soundbar, आवाज ऐसी कि अपने आप थिरकने लगेंगे पैर

Bose ने भारत में पार्टी में चार चांद लगाने वाला धुआंधार साउंडबार लॉन्च किया है. यह दमदार साउंड के साथ आता है. Bose Smart Soundbar 900 के डिजाइन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

पार्टी में चार चांद लगाने आया धुआंधार Soundbar, आवाज ऐसी कि अपने आप थिरकने लगेंगे पैर

नई दिल्ली. Bose Introduces Smart Soundbar 900: बोस (Bose) ने अपने नए स्मार्ट साउंडबार 900 के लॉन्च की घोषणा की है. यह एक डॉल्बी एटमॉस स्पीकर है जो म्यूजिक और फिल्मों के लिए बेस्ट है. साउंडबार 900 सिर्फ एक केबल के साथ एक टीवी से जुड़ता है और अपनी सारी तकनीक को एक भव्य सिंगल एनक्लोजर में पैक करता है. इसको वॉयस कंट्रोल के लिए Google असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा है. साउंडबार 900 एक ऑल-इन-वन पावरहाउस है जो बोस स्मार्ट साउंडबार 700 की जगह लेता है और सभी बोस एक्सक्लूसिव स्टोर्स, ऑफलाइन रिटेल चेन क्रोमा, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. इसकी कीमत 1,04,900 रुपये है. आइए जानते हैं Bose Smart Soundbar 900 के फीचर्स...

  1. Bose ने भारत में नया साउंडबार लॉन्च किया.
  2. साउंडबार 900 सिर्फ एक केबल के साथ एक टीवी से जुड़ता है.
  3. वॉयस कंट्रोल के लिए Google असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा है. 

साइज और डिजाइन

साउंडबार 900 मात्र 2.3-इंच ऊंचा है, केवल 4-इंच से अधिक गहरा और 41-इंच लंबा है. इसमें ओवल शेप का डिजाइन, रैपराउंड मेटल ग्रिल, टाइट सीम, क्लीन लाइन्स और एक पॉलिश, प्रभाव प्रतिरोधी टेम्पर्ड ग्लास टॉप है. यह 50-इंच या उससे बड़े टेलीविजन के नीचे खूबसूरती से फिट बैठता है.

Bose Smart Soundbar 900 Connectivity

एचडीएमआई ईएआरसी और टीवी में प्लग करने वाली एक केबल के साथ सेटअप सीधा है. वाई-फाई के साथ, Spotify Connect और AirPlay 2 तक पहुंचना आसान है. Bluetooth® के साथ, फ़ोन या टैबलेट से पेयर करने में कुछ सेकंड लगते हैं.

वॉयस कंट्रोल के लिए Google असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा मौजूद है. 900 बोस Bass मॉड्यूल्स और रियर स्पीकर्स के साथ सीमलेस और वायरलेस तरीके से काम करता है, ताकि होम थिएटर का पूरा अनुभव प्राप्त हो सके. बोस म्यूजिक ऐप पेयरिंग, पर्सनलाइजेशन और अपडेट में मदद करता है.

Trending news