Jio 365 Day Prepaid Plan: एक रिचार्ज और साल भर का मजा, Jio के इस प्रीपेड प्लान में ऑफर्स की भरमार
Advertisement
trendingNow11349630

Jio 365 Day Prepaid Plan: एक रिचार्ज और साल भर का मजा, Jio के इस प्रीपेड प्लान में ऑफर्स की भरमार

Jio Prepaid: ग्राहक अगर लंबे समय तक कॉलिंग और इंटरनेट का आनंद लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा प्लान लेकर आए हैं जो सबसे सस्ता है. 

Jio 365 Day Prepaid Plan: एक रिचार्ज और साल भर का मजा, Jio के इस प्रीपेड प्लान में ऑफर्स की भरमार

365 Days Validity Recharge Plans: Jio अपने भारतीय ग्राहकों का खास ख्याल रखता है और जो प्लान तैयार करता है उनमें ढेर सारे बेनिफिट्स देखने को मिलते हैं, जो किसी अन्य टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान में देखने को नहीं मिलते हैं. आपको बता दें कि कुछ लोग अपने काम में इस कदर मशगूल हो जाते हैं कि उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होता है कि आने वाले कुछ हफ्तों या कुछ दिनों में उनका प्रीपेड प्लान खत्म होने वाला है, और जब ऐसा हो जाता है तो उन्हें काफी परेशानी होती है, और उस दौरान ना इंटरनेट यूज किया जा सकता है और ना ही कॉल की जा सकती है. ऐसे में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. अगर आपके साथ भी ऐसे हालात बन जाते हैं और आपको भी याद नहीं रख रहता है कि कब आप का रिचार्ज प्लान खत्म होने वाला है तो अब आपको मशक्कत करने की जरूरत नहीं, क्योंकि आज हम आपके लिए Jio का सबसे सस्ता साल भर की वैधता वाला प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जिसमें आपको बेनिफिट्स की भरमार मिलेगी और इस प्लान को एक बार एक्टिवेट कराने के बाद आपको हर महीने की टेंशन से छुटकारा मिलेगा.

Jio का 2,879 रुपये वाला प्लान: ये साल भर की वैधता वाला सबसे सस्ता प्लान है जिसमें यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डाटा हर रोज दिया जाता है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही किल 730 जीबी डाटा, हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं. ग्राहकों को इसमें 365 दिन की वैधता मिलती है साथ ही Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.  

इस प्लान की खासियत यह है कि अगर आपने इसे एक बार अपने नंबर पर एक्टिवेट करवा दिया फिर आपको 1 साल तक भूल जाना है कि आपको कोई प्लान रिचार्ज करवाना है. आपको बस हर रोज तगड़ा इंटरनेट यूज करना है कॉलिंग करनी है और टेक्स्ट मैसेज का इस्तेमाल करना है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news