Nothing 100W GaN charger की कीमत का हुआ खुलासा, फोन को मिनटों में कर देता है फुल चार्ज
Advertisement
trendingNow12449133

Nothing 100W GaN charger की कीमत का हुआ खुलासा, फोन को मिनटों में कर देता है फुल चार्ज

CMF by Nothing 100W GaN चार्जर के नाम का खुलासा हो गया है. कंपनी ने अभी तक इस चार्जर के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह फ्लिपकार्ट पर दिखाई दे रहा है। इस लिस्टिंग में चार्जर की कीमत, फीचर्स और रंग बताए गए हैं.

 

Nothing 100W GaN charger की कीमत का हुआ खुलासा, फोन को मिनटों में कर देता है फुल चार्ज

CMF by Nothing 140W GaN चार्जर के बारे में कुछ अफवाहें चल रही थीं, लेकिन अब पता चला है कि इस कंपनी ने एक और नया चार्जर लॉन्च किया है, जिसका नाम CMF by Nothing 100W GaN चार्जर है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस चार्जर के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह फ्लिपकार्ट पर दिखाई दे रहा है। इस लिस्टिंग में चार्जर की कीमत, फीचर्स और रंग बताए गए हैं.

CMF by Nothing 100W GaN charger price

CMF by Nothing 100W GaN चार्जर की कीमत फ्लिपकार्ट पर 3,499 रुपये दिख रही है, लेकिन अभी आप इसे खरीद नहीं सकते. वेबसाइट कह रही है कि यह चार्जर अभी लॉन्च नहीं हुआ है और यह डार्क ग्रे और ऑरेंज रंगों में आएगा.

CMF by Nothing 100W GaN charger features

CMF by Nothing 100W GaN चार्जर में दो यूएसबी टाइप-सी और एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट है. यह चार्जर 100W का पावर देता है और इसमें GaN टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिससे यह बहुत तेज और ठंडा रहता है. यह चार्जर आपके फोन और दूसरे डिवाइस को ओवरवोल्टेज, शॉर्ट सर्किट और ओवरकुरेंट से भी बचाता है.

यह चार्जर कुछ स्मार्टफोन, मैकबुक और दूसरे लैपटॉप के लिए बनाया गया है. इस चार्जर से कुछ फोन (2a) प्लस को 30 मिनट में 61% तक चार्ज किया जा सकता है, जबकि CMF फोन 1 को 62% तक चार्ज किया जा सकता है. CMF by Nothing 100W पावर GaN चार्जर बहुत छोटा है और इसका साइज़ 61.5 मिमी x 60.5 mm x 30 mm है.

हाल ही में कुछ खबरें आई थीं कि कंपनी जल्द ही भारत में CMF by Nothing 140W GaN चार्जर लॉन्च कर सकती है. यह चार्जर भी फ्लिपकार्ट पर दिखाया गया था और इसमें CMF by Nothing 100W पावर GaN चार्जर जैसे ही फीचर्स हैं.

TAGS

Trending news