Automatic Smartphone बनाना चाहते हैं तो गूगल का ये ऐप है बड़े काम का, बोलते ही होगा काम
Advertisement
trendingNow11342460

Automatic Smartphone बनाना चाहते हैं तो गूगल का ये ऐप है बड़े काम का, बोलते ही होगा काम

Automatic Smartphone: अगर आप अपने स्मार्टफोन को बिना टच किए ही इसके दमदार फीचर्स को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऐप लेकर आए हैं, ये ऐप डाउनलोड करने के बाद आपके सारे काम फटाफट होने लगेंगे. 

Photo Credit: Pexels.com

Smartphone Voice Command App: आपने कई बार ऐसे फीचर्स के बारे में सुना होगा जिनकी बदौलत आप अपने स्मार्टफोन को कमांड दे सकते हैं और स्मार्टफोन किसी असिस्टेंट की तरह काम करने लगता है और आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं. बता दें कि मार्केट में एक ऐसा ऐप मौजूद है जो एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स चलाने वाले यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर कर सकता है. अगर आपके बोलने भर से ही वीडियो प्ले हो जाएंगे और आप किसी को भी कॉल कर पाएंगे तो ये सुविधा आपको काफी सहूलियत ऑफर करेगी. अगर आप भी इस फीचर को अपने स्मार्टफोन में चलाना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये फीचर और क्या है इसकी खासियत.

कौन सा है ये दमदार ऐप 

जिस ऐप के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम Voice Access है. इस ऐप को अगर आपने अभी तक इस्तेमाल नहीं किया है तो ये आपको काफी पसंद आ सकता है. ये ऐप हैंड्स फ्री कंट्रोल के लिए बनाया गया है. इससे आपको अपनी आवाज से ही स्मार्टफोन कंट्रोल करने की सहूलियत मिलती है. इस ऐप की बदौलत आप ना सिर्फ नॉर्मल फीचर्स को एक्सेस कर सकते हैं बल्कि इससे आप टेक्स्ट को बिना फोन टच किए एडिट कर सकते हैं. ये ऐप ऐसे लोगों के काम आ सकता है जिनके पास समय की काफी कमी रहती है. 

क्या हैं खासियतें 

इस ऐप की बदौलत यूजर्स गूगल असिस्टेंट से बात कर सकते हैं, इतना ही नहीं आप अपने स्मार्टफोन में मौजूद किसी भी ऐप को एक्सेस कर सकते हैं वो भी सिर्फ Voice Command की मदद से, यूजर्स इसकी मदद से App स्क्रीन को नेविगेट और स्क्रॉल भी कर सकते हैं.  ये ऐप यकीनन बेहतरीन है और आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

 

Trending news