Facebook के CEO मार्क जुकरबर्ग की बहन से फ्लाइट में छेड़छाड़, लोगों ने कहा ये...
Advertisement
trendingNow1354895

Facebook के CEO मार्क जुकरबर्ग की बहन से फ्लाइट में छेड़छाड़, लोगों ने कहा ये...

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्ग (Randi Zuckerberg) के साथ फ्लाइट में कथित छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

लोग इस पूरे मामले में इंसाफ की मांग कर रहे हैं. (file pic)

नई दिल्ली : सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्ग (Randi Zuckerberg) के साथ फ्लाइट में कथित छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. रैंडी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में जानकादी दी. यह पहला मामला नहीं है जब फ्लाइट में मार्क जुकरबर्ग की बहन के साथ छेड़छाड़ हुई है, इससे पहले भी विमान में कई बार छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. रैंडी जुकरबर्ग के साथ छेड़छाड़ की यह घटना अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में हुई.

  1. अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में हुई छेड़छाड़
  2. रैंडी जुकरबर्ग ने ट्विटर पर शेयर की पूरी घटना
  3. कहा, विमान स्टॉफ ने नहीं उठाया कोई भी कदम

रैंडी जुकरबर्ग ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने साथ हुई छेड़छाड़ की पूरी घटना के बारे में बताया. अलास्का एयरलाइंस को लिखे पत्र में रैंडी ने लिखा कि लॉस एंजिल्स से मेक्सिको जाने के दौरान वह अपने पास बैठे व्यक्ति से असहज महसूस कर रही थीं. वह व्यक्ति उन पर और फर्स्ट क्लास में बैठे अन्य यात्रियों पर लगातार भद्दे कमेंट कर रहा था. उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति मेरे साथ यात्रा कर रहे साथियों के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था.

इतना ही नहीं वह फ्लाइट में चढ़ रही महिला यात्रियों की बॉडी के बारे में भी गंदी बातें कर रहा था. जुकरबर्ग ने कहा कि वह व्यक्ति मास्टरबेट करने के बारे में और मेरे साथ यात्रा कर रहे लोगों के बारे में आपत्तिजनक कमेंट कर रहा था. इससे मैं काफी असहज महसूस कर रही थी.

यह भी पढ़ें : जब मार्क जुकरबर्ग ने यूजर्स से मांगी माफी

रैंडी ने कहा कि इस बारे में उन्होंने एक विमान कर्मचारी से शिकायत की, लेकिन उसने इस बात पर कोई गौर नहीं किया और विमान स्टॉफ की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया. उन्होंने यह भी लिखा कि विमान स्टॉफ ने इस घटना को हल्के में लिया और कहा कि वह इस रूट पर यात्रा करता रहता है.

रैंडी ने कि एयरलाइंस स्टॉफ ने उन्हें इस बात को निजी स्तर पर नहीं लेकर विमान के पिछले हिस्से में सीट देने का प्रस्ताव दिया, यह सुनकर उन्हें काफी बुरा लगा. रैंडी की तरफ से इस मामले को एयरलाइंस के संज्ञान में लाए जाने के बाद विमानन कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि इस मामले की जांच की जा रही है.

कंपनी  इस मामले की भी जांच कर रही है कि विमान स्टॉफ ने रैंडी जुकरबर्ग के साथ एक पैसेंजर को छेड़खानी करने से नहीं रोका. आपको बता दें कि रैंडी फेसबुक मीडिया एग्जिक्यूटिव हैं और पूर्व में फेसबुक में बतौर एग्जिक्यूटिव काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें : दुनिया का पहला 'स्मार्ट कंडोम', प्रेग्नेंसी नहीं रोकेगा, लेकिन गजब हैं खूबियां

इस मामले में रैंडी ने अपडेट देते हुए बताया कि एयरलाइंस की ओर से मामले की जांच का भरोसा दिलाया गया है. साथ ही कंपनी ने आरोपी व्यक्ति की यात्री सुविधा को सस्पेंड कर दिया है. रैंडी ने इस मामले में गंभीरता दिखाने के लिए एयरलाइंस का आभार भी जताया है. रैंडी के इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उनके ट्विटर हैंडल पर काफी लोगों ने कमेंट किए हैं.

ट्विटर पर रैंडी को फॉलो करने वाली श्रेयसी टंडन ने लिखा कि मैं इस बात से खुश हूं कि आपने अपने साथ हुई छेड़खानी की हरकत को लोगों के सामने लाने के लिए इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया. वहीं कुछ लोगों ने इस पूरे मामले को शर्मनाक बताया है. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि इस पूरे मामले में इंसाफ किया जाना चाहिए.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरें यहां पढ़ें

Trending news