Father's Day पर गिफ्टिंग के लिए बेस्ट हैं ये धाकड़ गैजेट्स, जानें इनकी हर एक खासियत
Advertisement
trendingNow12293939

Father's Day पर गिफ्टिंग के लिए बेस्ट हैं ये धाकड़ गैजेट्स, जानें इनकी हर एक खासियत

Father's Day: अगर आपके पिता गैजेट्स के शौक़ीन हैं और आप उन्हें कोई तगड़ा गैजेट गिफ्ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे रहे हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. 

Father's Day पर गिफ्टिंग के लिए बेस्ट हैं ये धाकड़ गैजेट्स, जानें इनकी हर एक खासियत

Father's Day: फादर्स डे एक बेहद ही खास ओकेजन है जिसमें आप अपने पिता को बता सकते हैं कि वो कितने खास हैं. इस मौके पर कुछ लोग अपने फादर को स्पेशल गिफ्ट भी देते हैं. अगर आपके पिता गैजेट्स के शौक़ीन हैं और आप उन्हें कोई तगड़ा गैजेट गिफ्ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे रहे हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. 

UBON J18 फ्यूचर पॉड्स (₹2499/-)

UBON J18 संगीत और तकनीक का एक परफेक्ट मिश्रण है जो इसे पिता का एक परफेक्ट यात्रा साथी बनाता है क्योंकि इसमें 60 घंटे का लंबा प्ले टाइम है. UBON J18 ईयरबड्स में इनबिल्ट डिस्प्ले होता है जो उपयोग को सहज बनाता है। यह हाई-टेक फीचर इस उत्पाद को बाजार में अलग बनाता है.

VingaJoy 3-इन-1 SP-840 वायरलेस स्पीकर्स (₹2999/-)

VingaJoy SP-840 स्पीकर का कॉम्पैक्ट डिज़ाइन उत्पाद की प्रमुख विशेषताओं में से एक है. स्पीकर में इन-बिल्ट ईयरबड्स केस है, जो एक शानदार डिज़ाइन है जो न केवल चार्जिंग को आसान बनाता है बल्कि सुरक्षित भंडारण भी सुनिश्चित करता है. इस पोर्टेबल स्पीकर का अभिनव डिज़ाइन आपको एक साथ दो आवश्यक उपकरण ले जाने की सुविधा देता है, जिससे यह यात्रा के लिए बेहद अनुकूल हो जाता है. ईयरबड्स 30 घंटे का प्रभावशाली प्ले टाइम प्रदान करते हैं, जबकि स्पीकर 4 घंटे का प्ले टाइम प्रदान करता है.

Noise Luna रिंग (₹17,999/-)

इस फादर्स डे पर अपने पिता को Noise Luna रिंग से सरप्राइज दें, जो एक अत्याधुनिक स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकर है जो वियरेबल मार्केट में काफी पसद की जाती है. इसे उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं, यह रिंग हृदय गति, नींद की गुणवत्ता, और दैनिक गतिविधियों का विस्तृत ट्रैकिंग प्रदान करता है. Noise Luna रिंग फादर्स-डे का एक परफेक्ट गिफ्ट हो सकती है. 

Amazfit बैंड 7 फिटनेस ट्रैकर (₹3,799/-)

₹3,799 की कीमत वाला Amazfit बैंड 7 फिटनेस ट्रैकर में एक बड़ा 1.47-इंच AMOLED डिस्प्ले है. यह विभिन्न स्वास्थ्य मेट्रिक्स को ट्रैक कर सकता है, जैसे कि हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर, नींद, और तनाव. इसमें कई खेल मोड भी हैं, जिससे आप अपने वर्कआउट्स को ट्रैक कर सकते हैं. यह 18 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है.

Trending news