भारत में 27 फरवरी को होगी Tecno Spark 20C की एंट्री, 16GB रैम और 128 GB स्टोरेज से होगा लैस
Advertisement
trendingNow12126484

भारत में 27 फरवरी को होगी Tecno Spark 20C की एंट्री, 16GB रैम और 128 GB स्टोरेज से होगा लैस

TECNO Spark 20C Lauch: टेक्नो एक और स्मार्टफोन मार्केट में ला रहा है जसका नाम टेक्नो स्पार्क 20 सी है. ये स्मार्टफोन 27 फरवरी को भारत में एंट्री करेगा. 

भारत में 27 फरवरी को होगी Tecno Spark 20C की एंट्री, 16GB रैम और 128 GB स्टोरेज से होगा लैस

Tecno Spark 20C: टेक्नो बजट रेंज में नया स्मार्टफोन लेकर आ रहा है जिसका नाम Tecno Spark 20C है, ये स्मार्टफोन 27 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 16GB तक रैम का सपोर्ट, 50MP कैमरा समेत कई जोरदार फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा फोन में iPhone की तरह डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले भी मिलेगा. डायनैमिक डिस्प्ले के साथ ये एक जोरदार फोन बन जाता है जिसके बारे में यूजर्स को जानकारी होनी चाहिए. 

डिस्प्ले को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी 

Spark 20C की लॉन्चिंग से पहले इसके डिस्प्ले से जुड़ी हुई एक बड़ी जानकारी सामने आई है जिसे जानने के बाद हर यूजर को खुशी होगी. इस जानकारी को कंपनी ने अपने एक्स हैंडल के माध्यम से शेयर किया है. दरअसल इस फोन में ग्राहकों को सेगमेंट का बेस्ट 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला डॉट इन डिस्पले मिलने वाला है.

इस डिस्प्ले को कंपनी ने युवाओं की जरूरत को समझते हुए तैयार किया है और अच्छा रिफ्रेश रेट होने की वजह से यह काफी स्मूद होगा. ऐसे में जब आप इस पर मल्टी टास्किंग करेंगे या गेम खेलेंगे या फिर इस पर वीडियो प्ले करेंगे तब आपको एक लैग फ्री एक्सपीरियंस मिलेगा. एक और खासियत है इस डिस्प्ले का डायनैमिक पोर्ट. कुल मिलाकर ग्राहकों को इस फोन के डिस्प्ले में काफी कुछ मिलने वाला है.

कैमरा सेटअप में हो सकती हैं ये खासियतें 

कंपनी ने टेक्नो के इस स्मार्टफोन की जो इमेज शेयर की है उसे देखकर ऐसा लग रहा है की स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप ऑफर किया जाएगा साथ ही कैमरा बंप में एक फ्लैश भी होगा. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसके रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल कर सकती है. 

साइड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की उम्मीद

कंपनी ने जो फोटो शेयर की है उसमें साफ तौर पर फोन का साइड दिखाई दे रहा है जिसमें वॉल्यूम रॉकर के साथ पावर बटन है और ऐसा माना जा रहा है कि पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेटेड किया जा सकता है जिससे आप अपने डिवाइस को और भी ज्यादा सुरक्षित बना सकते हैं.

मिल सकती है 5000 mAh की बैटरी 

स्पार्क 20 सी में ग्राहकों को  5000 mAh की बैटरी और 18w की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है.  

Trending news