कैसा है U&i UiBS-5166 120W पार्टी स्पीकर, जानें इसे खरीदना ग्राहकों के लिए कैसा रहने वाला है
Advertisement
trendingNow12273885

कैसा है U&i UiBS-5166 120W पार्टी स्पीकर, जानें इसे खरीदना ग्राहकों के लिए कैसा रहने वाला है

U&i Party Speaker:  ये पार्टी स्पीकर आकार में काफी बड़े हैं और इसमें जोरदार बेस ऑफर किया गया है. इसे यूजर्स के घरलू इस्तेमाल की जरूरतों को समझते हुए तैयार किया गया है. 

कैसा है U&i UiBS-5166 120W पार्टी स्पीकर, जानें इसे खरीदना ग्राहकों के लिए कैसा रहने वाला है

U&i Party Speaker: कस्टमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i हाल ही में अपना धमाकेदार पार्टी स्पीकर U&i UiBS-5166 120W मार्केट में लॉन्च किया है. ये पार्टी स्पीकर आकार में काफी बड़े हैं और इसमें जोरदार बेस ऑफर किया गया है. इसे यूजर्स के घरलू इस्तेमाल की जरूरतों को समझते हुए तैयार किया गया है. हमने इसे हफ़्तों तक इस्तेमाल किया है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. आज हम आपके लिए इनका रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकते हैं कि ये कैसा रहने वाला है. इसकी कीमत 12,999 रुपये है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इसे खरीदना आपके लिए कैसा रहने वाला है.

डिजाइन और बिल्ड

U&i UiBS-5166 एक बड़ा और भारी ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसका डाइमेंशन 330 x 150 x 150 मिमी और वजन 2.7 किलोग्राम है. यह पोर्टेबल होने के लिए थोड़ा बड़ा और भारी है, लेकिन घर या पार्टी के लिए बड़े काम का है. स्पीकर का डिज़ाइन आकर्षक है और इसे आसानी से मूव भी किया जा सकता है. इसमें एक एलसीडी डिस्प्ले भी मिल जाता है. इसे मजबूत मटीरियल से तैयार किया गया है. ऐसे में ये काफी रफ एंड टफ सिचुएशन में भी मजबूत साबित हो सकता है. इसके साथ आपको एक माइक भी मिल जाता है जिससे आपका एक्सपीरियंस काफी बढ़ जाएगा. 

परफॉर्मेंस 

U&i UiBS-5166 में 120W की शक्तिशाली आउटपुट है, जो इसे बड़े कमरे या पार्टी को भरने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली बनाता है. हमें ऑडियो क्वॉलिटी काफी पसंद आई, और आप इसे आउटडोर में भी इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए एक दमदार परफॉर्मेंस आपको मिलने वाली है. इसमें एक बैलेंस्ड बेस, मिड और हाई फ्रीक्वेंसीज का जोरदार कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है. हमने इसे आउटडोर में इस्तेमाल किया तो पता चला कि ये दूर तक भी अच्छी तरह से ऑडिबल रहता है और म्यूजिक को एक सामान रूप से एमिट करता है. स्पीकर में 3D सराउंड साउंड भी है, जो आपको इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस देता है. 

विशेषताएं:

U&i UiBS-5166 में ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी, USB पोर्ट, AUX इनपुट, और TF कार्ड स्लॉट सहित कई विशेषताएं हैं.
आप इसे अपने स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप या अन्य ब्लूटूथ-एनेबल्ड डिवाइसेज से कनेक्ट कर सकते हैं.
इसमें एक अंतर्निहित FM रेडियो और माइक्रोफोन भी है, जिससे आप इसका उपयोग कैरोके के लिए या कॉल करने के लिए कर सकते हैं.

बैटरी:

U&i UiBS-5166 में 5000mAh की बड़ी बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करती है. इसे चार्ज करने में लगभग 4 घंटे लगते हैं।

क्या है हमारी राय 

अगर आप पार्टी करने के शौक़ीन हैं और आपके पास एक बड़ा गार्डन या रूफ टॉप है तो अब आपको पार्टी के दौरान म्यूजिक का अरेंजमेंट करने के लिए परेशान नहीं होना पड़ता है. दरअसल ये पार्टी स्पीकर आपके पूरे घर में म्यूजिक की लहर ले आएगा. बजट रेंज में आपको ऐसी ऑडियो क्वॉलिटी मिलना वाकई में बड़ी बात है. ऐसे में आपको U&i UiBS-5166 से तगड़ा एक्सपीरियंस मिलेगा इस बात की गारंटी हमारी है. इनडोर में तो ये आपको काफी मजा देगा लेकिन इसे इस्तेमाल करने का असली मजा आपको आउटडोर में ही आने वाला है. 

Trending news