वीडियो को सिनेमैटिक क्लिप में बदल देगा Google Photos का ये नया फीचर! जानें कैसे करेगा काम
Advertisement
trendingNow12260559

वीडियो को सिनेमैटिक क्लिप में बदल देगा Google Photos का ये नया फीचर! जानें कैसे करेगा काम

Google Photos New Feature: अगर आप एंड्रॉयड यूजर हैं और आपको सिनैमैटिक क्लिप बनाना पसंद है तो आपके लिए खुशखबरी है. Google Photos ऐप में जल्द ही एक नया फीचर आ सकता है. इस फीचर की मदद से आप अपने वीडियो को सिनेमैटिक बना सकेंगे. 

Google Photos

Google Photos Update: गूगल फोटोज ऐप हर एंड्रॉयड स्मार्टफोन में प्री-इंस्टॉल्ड आता है. यह ऐप गूगल द्वारा बनाया गया है, जो यूजर्स को कई सारी सुविधाएं देता है. अगर आप एंड्रॉयड यूजर हैं और आपको सिनैमैटिक क्लिप बनाना पसंद है तो आपके लिए खुशखबरी है. Google Photos ऐप में जल्द ही एक नया फीचर आ सकता है. इस फीचर की मदद से आप अपने वीडियो को सिनेमैटिक बना सकेंगे. 

एक रिपोर्ट के मुतबिक अभी तक Google Photos ऐप में एक फीचर मिलता जिसका नाम सिनेमैटिक फोटोज है. ये फीचर फोटो को 3D इफेक्ट देता है. माना जा रहा है कि नया फीचर भी कुछ इसी तरह काम करेगा, लेकिन ये फीचर फोटो की बजाय वीडियो पर काम करेगा. आइए आपको इस फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

कैसे काम करेगा ये फीचर?

इस फीचर के बारे में अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन, एक रिपोर्ट के मुताबिक Google Photos ऐप के लेटेस्ट वर्जन की फाइलों की जांच में ये फीचर सामने आया है. माना जा रहा है कि ये फीचर वीडियो के किसी खास हिस्से को चुनकर उस पर Slow-Motion इफेक्ट लगाएगा.

अभी और क्या पता चला है इस फीचर के बारे में?

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि अभी ये पता नहीं है कि यूजर्स खुद वीडियो के हिस्से को चुन पाएंगे या नहीं. फिलहाल, ये फीचर खुद ही वीडियो का हिस्सा चुनेगा और उस पर इफेक्ट लगाएगा. हालांकि, ये भी हो सकता है कि बाद में Google यूजर्स को खुद से वीडियो का हिस्सा चुनने की सुविधा दे दे.

कब आएगा ये फीचर?

इस बारे में भी अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है कि ये फीचर कब तक सभी यूजर्स को मिल पाएगा. दरअसल, ऐप के लेटेस्ट वर्जन की फाइलों की जांच में मिलने वाले फीचर्स टेस्टिंग के लिए होते हैं और कई बार ये फीचर्स फाइनल ऐप में शामिल नहीं किए जाते.

Trending news