Google ने चोरी-छिपे लॉन्च किया धांसू कैमरे वाला जबरदस्त Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- Crazy किया रे...
Advertisement

Google ने चोरी-छिपे लॉन्च किया धांसू कैमरे वाला जबरदस्त Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- Crazy किया रे...

Google Silently Launched Google Pixel 6a In India: चोरी-छिपे भारत में Google Pixel 6a पेश हो चुका है. यह फोन धमाकेदार फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है. आइए जानते हैं Google Pixel 6a की कीमत (Google Pixel 6a Price In India) और फीचर्स...

 

Google ने चोरी-छिपे लॉन्च किया धांसू कैमरे वाला जबरदस्त Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- Crazy किया रे...

Google Pixel 6a Price In India: Google ने चोरी-छिपे भारत में Google Pixel 6a का अनावरण कर दिया है. बता दें, कंपनी की मिड-रेंज पेशकश की घोषणा I/O 2022 इवेंट में की गई थी, जो इस साल मई में आयोजित की गई थी. तब से, यह यूएस, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, आयरलैंड, जर्मनी, फ्रांस, इटली, स्पेन, सिंगापुर, ताइवान और जापान जैसे बाजारों में उपलब्ध है. अब यह आखिरकार बिना किसी धूमधाम के भारत में उतर गया है. आइए जानते हैं Google Pixel 6a की कीमत (Google Pixel 6a Price In India) और फीचर्स...

Google Pixel 6a Price In India

Pixel 6a अब भारत में फ्लिपकार्ट पर 43,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है. प्री-बुकिंग अवधि के दौरान 4,000 रुपये की छूट के बाद एक्सिस बैंक कार्डहोल्डर इसे 39,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं. अमेरिका में, Pixel 6a को $449 (35,891 रुपये) की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. Google किसी भी Pixel डिवाइस और कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के लिए 6,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस देता है. अन्य फोन के लिए 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस है. इसके अलावा, Pixel 6a के साथ Nest Hub Gen 2 या Pixel Buds A सीरीज़ या Fitbit Inspire 2 जैसे डिवाइस Pixel 6a खरीदने वाले ग्राहकों के लिए 4,499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध होंगे.

Google Pixel 6a Avaibility

Google Pixel 6a की पहली सेल 28 जुलाई को फ्लिपकार्ट पर होगी. इसे चाक और चारकोल रंगों में खरीदा जा सकता है. Pixel Buds Pro, जो कि Google का प्रीमियम TWS ईयरबड है, भारत में 19,990 रुपये की कीमत के साथ आया है. यह 28 जुलाई से उसी रिटेलर साइट के माध्यम से बिक्री पर जाएगा.

Google Pixel 6a Specifications

Google Pixel 6a एक IP67-रेटेड स्मार्टफोन है, जिसमें गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.1-इंच OLED FHD+ डिस्प्ले है. Tensor चिप, जो Pixel 6a को पावर देता है, वही SoC है जो Pixel 6 और Pixel 6 Pro फ्लैगशिप डिवाइस के हुड के नीचे मौजूद है. 6a Android 12 OS के स्टॉक वर्जन पर चलता है.

Google Pixel 6a Camera & Battery

डिवाइस 8GB LPDDR4x रैम, 128GB UFS 3.1 स्टोरेज और 18W चार्जिंग के साथ 4,410mAh की बैटरी के साथ आता है. इसके फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और इसके बैक पैनल में 12.2-मेगापिक्सल (मुख्य) + 12-मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड) डुअल-कैमरा सेटअप है. इसमें एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है. हालांकि, इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक की कमी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news