Amazon-Flipkart से सस्ता AC बेच रही ये सरकारी वेबसाइट, आधी से भी कम कीमत पर खरीद रहे ग्राहक
Advertisement

Amazon-Flipkart से सस्ता AC बेच रही ये सरकारी वेबसाइट, आधी से भी कम कीमत पर खरीद रहे ग्राहक

Government Marketplace: सरकारी ऑनलाइन मार्केटप्लेस होने की वजह से यहां पर मिलने वाले प्रोडक्ट्स की कीमत वैसे तो बेहद ही कम है लेकिन AC की कीमतें जानने के बाद शायद आपको यकीन ही नहीं हो पाएगा.  

Amazon-Flipkart से सस्ता AC बेच रही ये सरकारी वेबसाइट, आधी से भी कम कीमत पर खरीद रहे ग्राहक

Cheapest AC Online: भारत में गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में लोगों ने एयर कंडीशनर्स की खरीदारी करनी भी शुरू कर दी है क्योंकि सीजन की शुरुआत में एयर कंडीशनर्स की कीमतों पर ठीक-ठाक डिस्काउंट मिल जाता है. हालांकि डिस्काउंट बहुत ज्यादा नहीं होता है. आपको बता दें कि काफी सारे लोग अमेजन और फ्लिपकार्ट की मदद से भी एयर कंडीशनर्स की खरीदारी करते हैं. दरअसल यहां पर एयर कंडीशनर्स ऑफलाइन मार्केट की तुलना में थोड़े सस्ते मिल जाते हैं. हालांकि एक वेबसाइट ऐसी है जहां पर सबसे सस्ते एयर कंडीशनर्स बेचे जा रहे हैं. अगर आपको इस बारे में अंदाजा नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां पर एयर कंडीशनर्स सबसे कम कीमत पर बेचे जा रहे हैं. 

यहां पर बेचे जा रहे हैं सबसे सस्ते AC 

सबसे से एयर कंडीशनर्स Government Marketplace Gem पर बेचे जा रहे हैं. ये एक सरकारी मार्केटप्लेस है जो सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स बेचता है. इस वेबसाइट पर जो प्रोडक्ट्स मौजूद रहते हैं उनकी क्वॉलिटी इतनी धुआंधार रहती है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. अगर बात की जाए एयर कंडीशनर्स की तो हम आपको कुछ ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही किफायती हैं और आधी कीमत पर बेचे जा रहे हैं. 

इस वेबसाइट पर ग्राहकों को Carrier 1 Ton, 5 Start AC, बेहद कम कीमत पर बेचा जा रहा है. इसकी असल कीमत की बात की जाए तो ये 70,000 रुपये है लेकिन इसे 6300 रुपये में ऑफर किया जा रहा है. अगर अन्य ऑप्शन की बात करें तो Voltas 1 Ton, 3 Start AC, भी किफायती कीमत पर बेचा जा रहा है जिसकी असल कीमत 56,990 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे 27,800 रुपये में खरीद सकते हैं. इतनी किफायती कीमत पर शायद ही एयर कंडीशनर्स को बेचा जा रहा है. अगर आपको लगता है कि इनकी क्वॉलिटी में कोई दिक्कत रहती है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इनकी क्वॉलिटी बेमिसाल रहती है और इनमें किसी तरह की खराबी भी नहीं रहती है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news