धूम मचाने आ रहा Honor का ये तगड़ा Smartphone, डिजाइन देखकर कहेंगे- उफ्फ! नजर न लगे...
Advertisement
trendingNow12310521

धूम मचाने आ रहा Honor का ये तगड़ा Smartphone, डिजाइन देखकर कहेंगे- उफ्फ! नजर न लगे...

Honor 200 Pro को अब BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. भारत में किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को बेचने के लिए BIS सर्टिफिकेशन जरूरी होता है. आसान शब्दों में कहें तो ये फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है, इसकी एक निशानी है.

 

धूम मचाने आ रहा Honor का ये तगड़ा Smartphone, डिजाइन देखकर कहेंगे- उफ्फ! नजर न लगे...

Honor कंपनी ने Honor 200 सीरीज सबसे पहले चीन में लॉन्च की थी और फिर पेरिस में एक खास इवेंट के बाद दुनियाभर में बेचना शुरू किया. कंपनी ने ये भी बताया है कि ये फोन जल्द ही भारत में भी आने वाले हैं और इन्हें Amazon पर बेचा जाएगा. इसे Honor 200 Pro को अब BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. भारत में किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को बेचने के लिए BIS सर्टिफिकेशन जरूरी होता है. आसान शब्दों में कहें तो ये फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है, इसकी एक निशानी है.

Honor 200 Pro

Honor 200 Pro फोन को भारत में लॉन्च करने की वाली है ये बात BIS सर्टिफिकेशन मिलने से पता चली है. इस सर्टिफिकेशन नंबर ELP-NX9 है और इसे 24 जून 2024 को मंजूरी दी गई थी. अभी तक सिर्फ Pro वाले मॉडल को ही ये सर्टिफिकेशन मिला है लेकिन ये उम्मीद है कि रेगुलर Honor 200 फोन को भी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. याद रखें कि भारत में कोई भी फोन बेचने से पहले BIS सर्टिफिकेशन लेना जरूरी होता है.

fallback

Honor 200 Pro Specs

Honor 200 Pro फोन में बहुत तेज प्रोसेसर लगा है जिसका नाम Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 है. साथ ही ग्राफिक्स के लिए Adreno GPU भी दिया गया है. ये प्रोसेसर 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ मिलकर आता है. इस फोन में 6.78 इंच की 1.5K AMOLED स्क्रीन है जो बहुत ही सुंदर और चिकनी दिखने वाली है. स्क्रीन की खासियत ये है कि उसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है, यानी स्क्रीन पर चीजें बहुत ही स्मूथ यानी आसानी से चलती हुई नजर आती हैं. साथ ही, इस स्क्रीन में 3840Hz PWM डिमिंग है जिससे आंखों को कम थकान होती है और इसकी ब्राइटनेस 4000nits तक जा सकती है यानी धूप में भी सबकुछ साफ दिखेगा.

Honor 200 Pro Camera

Honor 200 Pro की कैमरे की बात करें तो इसमें तीन पिछले कैमरे हैं - 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा जो 2.5 सेंटीमीटर तक की क्लोज-अप फोटो ले सकता है, और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा जो 2.5 गुना जूम कर सकता है. ये तीनों कैमरे बहुत अच्छी तस्वीरें लेते हैं. सेल्फी के लिए भी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो बहुत ही शानदार सेल्फी लेता है.

Honor 200 Pro Battery

Honor 200 Pro में 5200mAh की दमदार बैटरी है जो काफी समय तक चलेगी. साथ ही, ये फोन 100W की सुपरफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है यानी फोन की बैटरी बहुत जल्दी फुल हो जाएगी. इसके अलावा, 66W की वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G VoLTE, Wi-Fi और Bluetooth जैसी सभी जरूरी चीज़ें हैं. फोन को सुरक्षित रखने के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

Trending news