फुल चार्ज में 5 दिन तक चलेगा Honor का ये धाकड़ Smartphone! डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा
Advertisement
trendingNow11920869

फुल चार्ज में 5 दिन तक चलेगा Honor का ये धाकड़ Smartphone! डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा

Honor Play 8T को लॉन्च कर दिया गया है. यह ब्राइट LCD पैनल, बड़ी बैटरी, 256GB स्टोरेज और 50MP कैमरे के साथ आता है. फोन का डिजाइन भी काफी जबरदस्त है. आइए जानते हैं Honor Play 8T की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

 

फुल चार्ज में 5 दिन तक चलेगा Honor का ये धाकड़ Smartphone! डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा

Honor ने चीन में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो धमाकेदार फीचर्स के साथ आता है. यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. इस फोन का नाम Honor Play 8T है. यह ब्राइट LCD पैनल, बड़ी बैटरी, 256GB स्टोरेज और 50MP कैमरे के साथ आता है. फोन का डिजाइन भी काफी जबरदस्त है. आइए जानते हैं Honor Play 8T की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

Honor Play 8T Specifications

ऑनर प्ले 8T एक नया स्मार्टफोन है जो अपने शानदार डिस्प्ले और आकर्षक डिज़ाइन के लिए जाना जाता है. फोन में 6.8-इंच का IPS LCD पैनल है जो फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 850 निट्स तक ब्राइटनेस प्रदान करता है. यह एक जीवंत और चमकीला डिस्प्ले है जो आपके पसंदीदा वीडियो और गेम को देखने के लिए एकदम सही है. पीछे का डिजाइन भी काफी शानदार है.

ऑनर प्ले 8T एक शक्तिशाली और टिकाऊ फोन है जो अपनी लंबी बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता है. फोन में MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट, 12GB तक LPDDR4x रैम, 8GB वर्चुअल रैम और 256GB स्टोरेज है. यह एक शक्तिशाली कॉन्फिगरेशन है जो आपको किसी भी ऐप या गेम को आसानी से चलाने की अनुमति देता है.

फोन में 6,000mAh की बैटरी है जो तीन साल की टिकाऊपन और विस्तारित बैटरी लाइफ का वादा करती है. ब्रांड के मुताबिक, एक बार Play 8T पूरी तरह चार्ज होने पर 123 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 10 घंटे का गेमिंग या 55 घंटे का टॉकटाइम दे सकता है. यह एक शानदार बैटरी लाइफ है जो आपको पूरे दिन आराम से इस्तेमाल करने की अनुमति देती है.

फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक लेंस और 2-मेगापिक्सल का सहायक कैमरा है जो आपको शानदार तस्वीरें और वीडियो लेने की अनुमति देता है. आगे की तरफ, डिवाइस 8-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस है जो आपको हाई क्वालिटी वाली सेल्फी लेने की अनुमति देता है. फोन MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो आपको किसी भी ऐप या गेम को आसानी से चलाने की अनुमति देता है.

Honor Play 8T price

फोन दो मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है: 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज. इन वेरिएंट की कीमत क्रमशः 1,099 युआन (12,489 रुपये) और 1,299 युआन (14,820 रुपये) है. यह तीन रंगों में आता है, जैसे काला, सिल्वर और हरा.

Trending news