GPay : भारी कैशबैक मिलेगा हर पेमेंट पर! गूगल पेमेंट की ये ट्रिक कराएगी बड़ा फायदा
Advertisement
trendingNow11373435

GPay : भारी कैशबैक मिलेगा हर पेमेंट पर! गूगल पेमेंट की ये ट्रिक कराएगी बड़ा फायदा

Google Payment: अगर आप गूगल पेमेंट करते रहते हैं और आपको ज्यादा कैशबैक नहीं मिलता है तो आज हम आपको भारी कैशबैक के लिए बेहतरीन टिप्स बताने जा रहे हैं.

 

GPay : भारी कैशबैक मिलेगा हर पेमेंट पर! गूगल पेमेंट की ये ट्रिक कराएगी बड़ा फायदा

Cashback on Google Payment: गूगल पेमेंट पिछले कुछ सालों से हमारे लिए रोजमर्रा का काम बन गया है चाहे लोगों को पैसे भेजने हो या फिर किराने की खरीदारी के दौरान पेमेंट करनी हो हर काम के लिए लोग अब गूगल पेमेंट का इस्तेमाल करने लगे हैं. आपने अगर ध्यान दिया होगा तो पाया होगा कि शुरुआती दौर में तो गूगल पेमेंट करने के दौरान काफी सारा कैशबैक मिलता था लेकिन जैसे-जैसे समय बीता अब आपको कैशबैक कम मिलता है. अगर आपको लगता है कि कैशबैक की रकम अब कम ही मिलेगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि आज हम आपको ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिनकी बदौलत आप भारी-भरकम गूगल कैशबैक हासिल कर सकते हैं.

गूगल पे का प्लान चुनना है जरूरी

गूगल पेमेंट एप पर आपको कई सारे प्लान देखने को मिलते हैं जिनमें आप अगर कोई खास पेमेंट करेंगे तो आपको एक निश्चित कैशबैक मिलता है. इन पेमेंट्स में गैस बिल के साथ ही बिजली का बिल और पेट्रोल बिल शामिल है अगर आप इन पेमेंट्स को अंजाम देते हैं तो आपको एक निश्चित कैशबैक मिलेगा जो काफी ज्यादा होगा.

अलग-अलग अकाउंट पर करें पेमेंट

अगर आप एक ही अकाउंट पर भारी अमाउंट भेजते हैं और आपको लगता है कि बड़ा कैशबैक आपके हाथ लग जाएगा तो ऐसा नहीं है अगर आप कैशबैक चाहते हैं तो अलग-अलग अकाउंट पर पेमेंट करें जिससे कैशबैक ज्यादा मिलेगा और इसकी संभावना भी काफी ज्यादा होगी.

भारी भरकम पेमेंट भेजने से बचें

आप एक ही बार में काफी मोटा अमाउंट किसी को ट्रांसफर कर रहे हैं तो गूगल पेमेंट पर उस अमाउंट के लिए बहुत ज्यादा कैशबैक नहीं मिलेगा वहीं अमाउंट अगर आप कई अकाउंट्स पर करेंगे तो आपको कैशबैक ज्यादा मिलेगा जिसकी संभावना काफी रहती.

Trending news