लॉन्च हुई सबसे स्टाइलिश Smartwatch, मस्त फीचर्स ने लोगों को बनाया दीवाना, जानिए कीमत
X

लॉन्च हुई सबसे स्टाइलिश Smartwatch, मस्त फीचर्स ने लोगों को बनाया दीवाना, जानिए कीमत

स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Huami ने Amazfit सीरीज की तीन स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं जो भारत में भी उपलब्ध हैं. इन्हें फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकता है. आइए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं.. 

लॉन्च हुई सबसे स्टाइलिश Smartwatch, मस्त फीचर्स ने लोगों को बनाया दीवाना, जानिए कीमत

नई दिल्ली. स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Huami ने भारतीय मार्केट में तीन नई स्मार्टवॉच पेश की हैं जिनकी देसगं को और फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. Huami की Amazfit स्मार्टवॉच के जो मॉडल्स मार्केट में आए हैं, वह हैं, Amazfit GTR 3, GTR 3 Pro और GTS 3. आइए इन स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं. 

इनका डिस्प्ले है कमाल  

GTR 3 Pro 0.45-इंच के एमोलेड 331 PPI स्क्रीन, 1,000nits की ब्राइटनेस, स्क्रैचप्रूफ ग्लास, एंटी-फिंगरप्रिन्ट कोटिंग और 70% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आती है. 

इस मॉडल में आपको Zepp OS और एंड्रॉयड 7, iOS 12 और उसके बाद के वर्जन्स के लिए सपोर्ट और 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी मिलेंगे. 

स्मार्टवॉच की बाकी फीचर्स 

इसमें बायोमेट्रिक सेन्सर ब्लड-ऑक्सिजेन मॉनिटरिंग का काम करता है और यह स्मार्टवॉच जायरोस्कोप और जियोमैग्नेटिक सेन्सर जैसे कई सारे सेन्सर्स के साथ आती है. 

Amazfit GTR 3 Pro 50 मीटर तक के पानी में भी खराब नहीं होगी, बलुएटऑटोह और वाईफाई के सपोर्ट के साथ आएगी और ऑफलाइन म्यूजिक की सुविधा देने के लिए इसमें आपको 2.3GB का बिल्ट-इन स्टोरेज भी मिलेगा. 

इसकी 450mAh की बैटरी 12 दिनों तक चलेगी और इसमें आपको अलेक्सा का सपोर्ट, वॉयस असिस्टेन्ट और ब्लूटूथ के साथ वॉयस कॉलिंग के भी फीचर आएंगे. 

आपको बता दें कि Amazfit GTR 3 और GTS 3 को आप फ्लिपकार्ट से 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके प्रो मॉडल्स अमेजन पर एक अलग डेट पर उपलब्ध कराए जाएंगे.

Trending news