धड़ाम से गिरी iPhone 11 की कीमत! सिर्फ 4 हजार में घर ले जाएं, ऐसा ऑफर देखते ही टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11736192

धड़ाम से गिरी iPhone 11 की कीमत! सिर्फ 4 हजार में घर ले जाएं, ऐसा ऑफर देखते ही टूट पड़े ग्राहक

Apple iPhone Discount: iPhone 11 थोड़ा आउटडेटेड जरूर हो गया है लेकिन आज भी इसे चाहने वालों की कमी नहीं है, अब इस ऑफर के आने के बाद ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी मिली है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

धड़ाम से गिरी iPhone 11 की कीमत! सिर्फ 4 हजार में घर ले जाएं, ऐसा ऑफर देखते ही टूट पड़े ग्राहक

iPhone 11 Discount Offer: Flipkart Discount: आईफोन 11 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन 11 पर जो ऑफर चल रहा है उसमें आप इस वेरिएंट को आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट समय-समय पर ऑफर्स की पेशकश करता रहता है. ऐसे में आज हम आपके लिए आईफोन 11 पर मिल रहा ऑफर लेकर आए हैं. ये मॉडल काफी दमदार नजर आता है साथ ही साथ इसमें एक दमदार कैमरा और जोरदार प्रोसेसर भी मिल जाता है. अगर आप भी लंबे समय से इसे खरीदने का मन बना रहे थे तो अब वो दिन आ चुका है जब आप इसे किफायती कीमत पर खरीद सकें. 

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट की तो आईफोन 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 11 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43999 है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह ₹38999 में दिया जा रहा है, कोई ग्राहक iphone11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि ₹38999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹35000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹3999 में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट सेल इसकी खरीदारी करने पर आपको जो एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है वह तो ठीक ही है लेकिन अगर बात की जाए खासियत की तो इस मॉडल में आपको 64GB की स्टोरेज के साथ ही 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले, 12+12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. इतना ही नहीं आई फोन के इस मॉडल में आपको बायोनिक चिप प्रोसेसर मिल जाता है.

Trending news