iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर डांस करने लगेंगे आप! फैन्स बोले- वाह Apple! मौज कर दी...
Advertisement
trendingNow11646533

iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर डांस करने लगेंगे आप! फैन्स बोले- वाह Apple! मौज कर दी...

सबसे ज्यादा चर्चा iPhone 15 Pro और Pro Max की है. खबर है कि आईफोन 15 प्रो में राउंडर-एज डिजाइन, न्यू बटन, कैमरा बंप और बहुत कुछ के साथ एक टाइटेनियम फ्रेम होगा. रिपोर्ट के अनुसार, व्यक्तिगत कैमरा प्रोट्रूशियंस का साइज एक बार फिर बढ़ जाएगा, और पूरा हम्प मोटा हो जाएगा.

iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर डांस करने लगेंगे आप! फैन्स बोले- वाह Apple! मौज कर दी...

Apple ने 2022 में अपना iPhone 14 Series को लॉन्च किया. इस बार फोन इसलिए चर्चा में रहा, क्योंकि इसमें डायनेमिक आइलैंड आया और डिजाइन में भी हल्के बदलाव किए गए. अब इस साल iPhone 15 Series को लॉन्च किया जाना है. लॉन्च से पहले ही सीरीज काफी चर्चा में है. सबसे ज्यादा चर्चा iPhone 15 Pro और Pro Max की है. खबर है कि आईफोन 15 प्रो में राउंडर-एज डिजाइन, न्यू बटन, कैमरा बंप और बहुत कुछ के साथ एक टाइटेनियम फ्रेम होगा. रिपोर्ट के अनुसार, व्यक्तिगत कैमरा प्रोट्रूशियंस का साइज एक बार फिर बढ़ जाएगा, और पूरा हम्प मोटा हो जाएगा.

मिल सकता है पेरिस्कोप जूम लेंस

इसके अलावा, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि आईफोन 15 प्रो मैक्स एक छोटे कैमरा प्रोट्रूशियंस को भी स्पोर्ट करता है, जो एक पेरिस्कोप जूम लेंस होने की अफवाह है. पिछले अनुमानों के अनुसार, आईफोन 15 प्रो के कैमरों में पूरी तरह से नई सेंसर तकनीक होगी जो अधिक रोशनी कैप्चर करेगी और कुछ सेटिंग्स में ओवरएक्सपोजर या अंडरएक्सपोजर को कम करेगी.

हो सकता है USB-C Port

यूएसबी-सी पोर्ट को भी व्यापक रूप से सभी आईफोन 15 वर्जन में शामिल किए जाने की उम्मीद है, लेकिन सबसे तेज चाजिर्ंग एप्पल द्वारा प्रमाणित यूएसबी-सी केबल तक ही सीमित होगी. रिपोर्ट में आगे दिखाया गया है कि वॉल्यूम और म्यूट बटन फिजिकल के बजाय हैप्टिक होंगे, जिसमें दो हैप्टिक इंजन सिमुलेटिंग बटन प्रेस के लिए समर्पित होंगे.

म्यूट टॉगल अब स्लाइडिंग स्विच नहीं होगा, बल्कि एक हैप्टिक बटन होगा. बैक ग्लास की तरह, स्क्रीन ग्लास में चारों ओर केवल 1.55 मिमी बेजेल होंगे. रिपोर्ट के अनुसार, पतले बेजेल्स आईफोन 15 प्रो को उसके पूर्ववर्ती की तुलना में संकरा बना देंगे, क्योंकि स्क्रीन का आकार समान रहेगा. 'हीरो' गहरे रेड कलर के अलावा, फोन वाइट, स्पेस ब्लैक और गोल्ड में भी आता है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news