सबसे सस्ते 5G iPhone की कीमत का हुआ खुलासा, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन, फैन्स बोले- 'वाह! मजा आ गया...'
Advertisement
trendingNow11112524

सबसे सस्ते 5G iPhone की कीमत का हुआ खुलासा, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन, फैन्स बोले- 'वाह! मजा आ गया...'

Apple इस महीने अपना सबसे सस्ता 5G iPhone लॉन्च कर सकता है. iPhone SE 2022 की कीमत का खुलासा हो गया है, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एंड्रॉयड यूजर्स आईफोन में स्विच कर सकते हैं.

सबसे सस्ते 5G iPhone की कीमत का हुआ खुलासा, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन, फैन्स बोले- 'वाह! मजा आ गया...'

नई दिल्ली. Apple ने दो साल पहले 2020 में दूसरी पीढ़ी के iPhone SE को लॉन्च किया था. कंपनी को अब अपने आगामी कार्यक्रम में इसके उत्तराधिकारी को लॉन्च करने की उम्मीद है, जो 8 मार्च को होने की अफवाह है. नए किफायती iPhone के साथ iPad Air  भी लॉन्च हो सकता है. अब ऑनलाइन एक नया लीक सामने आया है जिसमें iPhone SE 2022 की संभावित कीमत का खुलासा किया गया है. फोन की कीमत के अलावा कई फीचर्स सामने आए हैं. यह सभी टिप्सटर्स ने शेयर किए हैं, कंपनी ने अभी तक iPhone SE 2022 के बारे में कुछ नहीं बताया है. 

  1. Apple इस महीने अपना सबसे सस्ता 5G iPhone लॉन्च कर सकता है.
  2. iPhone SE 2022 की संभावित कीमत का खुलासा किया गया है.
  3. iPhone SE 3 की कीमत के अलावा कई फीचर्स सामने आए हैं.

iPhone SE 2022 Expected Price

विश्लेषक जॉन डोनोवन के अनुसार, अभी तक लॉन्च होने वाले iPhone SE के बारे में कहा जाता है कि इसकी शुरुआती कीमत $300 (22 से 23 हजार रुपये) है. अगर यह सच है तो iPhone SE का 2022 एडिशन iPhone SE (2020) से सस्ता होगा. हालांकि, भारत में iPhone SE की कीमत इतनी कम होने की उम्मीद नहीं है. पूरी संभावना है कि iPhone SE की कीमत 40,000 रुपये के आसपास हो सकती है. दूसरी ओर, एक अन्य विश्लेषक, डेनियल इवेस का भी मानना ​​है कि आगामी iPhone SE $399 (30,000 रुपये) के प्राइज पर टिका रहेगा.

iPhone SE 2022 Expected Specifications

कहा जाता है कि नया iPhone SE दूसरी पीढ़ी के डिवाइस के समान डिज़ाइन के साथ आता है. स्मार्टफोन में 4.7-इंच रेटिना एचडी डिस्प्ले को बनाए रखने की भी उम्मीद है. स्मार्टफोन को टचआईडी होम बटन के साथ आने के लिए भी कहा गया है. स्मार्टफोन को Apple के अपने A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित करने और iOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाने के लिए इत्तला दी गई है. अफवाहें यह भी बताती हैं कि iPhone SE 2022 को भी 5G कनेक्टिविटी के साथ आने के लिए कहा गया है.

iPad Air (5th generation)

नए iPhone SE के साथ, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज को आगामी लॉन्च इवेंट में एक नया iPad Air लॉन्च करने के लिए भी कहा जाता है. नए iPad Air के बारे में बहुत कम विवरण ज्ञात हैं. नए और आगामी iPad Air के Apple के A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है. टैबलेट को 5G कनेक्टिविटी के साथ आने के लिए भी कहा गया है.

Trending news