7 हजार के बजट में आया Itel का ये स्मार्टफोन, धूप में भी आसानी से देख सकेंगे स्क्रीन
Advertisement
trendingNow1829391

7 हजार के बजट में आया Itel का ये स्मार्टफोन, धूप में भी आसानी से देख सकेंगे स्क्रीन

7000 रुपये के बजट में itel Vision 1 PRO स्‍मार्टफोन आज लॉन्‍च हुआ है. साल 2020 में Itel ने अपने पहले HD waterdrop display स्मार्टफोन विजन 1 को पेश किया था.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः अगर आप कम बजट में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर 7 हजार के बजट ITel ने एक फोन लॉन्च किया है. Vision 1 PRO के नाम से लॉन्च इस फोन की कीमत 6599 रुपये रखी है. इतनी कम कीमत में भी कंपनी ने फोन काफी सारे अच्छे फीचर्स दिए हैं. 

ये है डिस्पले

इस फोन में इन-सेल तकनीक के साथ 6.52 इंच की HD+ waterdrop display है. 2.5 डी Quad फुली लेमिनेटेड और 450 नीट्स ब्राइटर है यानि कि बाहर ज्‍यादा रोशनी में भी इसकी स्क्रीन को बेहतर ढंग से देखा जा सकेगा. 20.9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ डिवाइस का पिक्सल रेजॉल्यूशन 1600 गुना 720 है, जो वीडियो को देखने के अनुभव को और भी शानदार बना देगा.

ये है प्रोसेसर और कैमरा

यह स्मार्टफोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर से संचालित है और इसमें 2जीबी रैम प्लस 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन 8mp के प्राइमरी कैमरे और फ्लैशलाइट के साथ AI ट्रिपल कैमरे से लैस है. इसमें एआई ब्यूटी मोड, पोट्रेट मोड, पैनो मोड, प्रो मोड, लो लाइट मोड और एचडीआर मोड भी शामिल हैं, जो रोशनी और ऑब्जेक्ट के हिसाब से बेहतर व बारीक तस्वीरें खींचने में कारगर है. इसमें एआई ब्यूटी मोड के साथ 5 एमपी का सेल्फी कैमरा है.

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने कहा, अपने प्रचार संदेश ‘नए इंडिया का विजन’ के साथ पेश किए गए हमारे पहले स्मार्टफोन विजन 1 को ग्राहकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, जिसमें कम दाम में कई अनोखे फीचर्स उपलब्ध कराए गए थे. हमने अब Vision 1 PRO को प्रचार संदेश ‘इंडिया बढ़ेगा आगे नए विजन के साथ’ पेश कर दिया है, जिसके तहत हमारे स्मार्टफोन को एक नए, पावर पैक्ड और बड़े अवतार में लाया गया है. नए जमाने में डिजिटलाइजेशन की भूमिका काफी अहम है और हमारी रोजमर्रा की दिनचर्या के लिए भी स्मार्टफोन का होना बहुत जरूरी है.

यह भी पढ़ेंः Apple प्रोडक्ट्स की खरीद पर मिल रहा भारी Cashback, शर्तें भी जान लें

ये भी देखें---

Trending news