Jio लाया देश का सबसे सस्ता स्टाइलिश Laptop! पकड़ने में हल्का और फीचर्स भी जबरदस्त
Advertisement

Jio लाया देश का सबसे सस्ता स्टाइलिश Laptop! पकड़ने में हल्का और फीचर्स भी जबरदस्त

Reliance Jio ने भारत में अपना सबसे किफायती JioBook लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 16,499 रुपये है. यह एक बेसिक लैपटॉप है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. 

Jio लाया देश का सबसे सस्ता स्टाइलिश Laptop! पकड़ने में हल्का और फीचर्स भी जबरदस्त

Reliance Jio ने भारत में अपना सबसे किफायती JioBook लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 16,499 रुपये है. यह एक बेसिक लैपटॉप है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. इस लैपटॉप के साथ लोग DigiBoxx पर 100GB मुफ्त क्लाउड स्टोरेज स्पेस का भी दावा कर सकेंगे और यह एक साल के लिए वैध रहेगा. आइए जानते हैं JioBook Laptop के बारे में सबकुछ...

JioBook laptop launched
इसमें एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB LPDDR4 रैम है, जो स्मूथ मल्टीटास्किंग और कुशल परफॉर्मेंस प्रदान करता है. इसमें 64GB स्टोरेज मिलता है, जिसे SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. JioBook की प्रमुख विशेषताओं में से एक इनफिनिटी कीबोर्ड और बड़ा मल्टी-जेस्चर ट्रैकपैड है. लैपटॉप इन-बिल्ट यूएसबी और एचडीएमआई पोर्ट के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को बाहरी उपकरणों और बाह्य उपकरणों से कनेक्ट करने की अनुमति देता है. 

कुछ खास बातें
- यह JioOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो एक उपयोगकर्ता के अनुकूल और अनुकूलित इंटरफ़ेस है.
- यह 4जी कनेक्टिविटी और डुअल-बैंड वाई-फाई का समर्थन करता है, जो इसे कहीं भी और कभी भी ऑनलाइन रहने में सक्षम बनाता है.
- इसका डिजाइन अल्ट्रा-स्लिम और हल्का है, जिसका वजन लगभग 990 ग्राम है. यह इसे आसानी से ले जाने और ले जाने में सक्षम बनाता है.
- इसमें 11.6 इंच का कॉम्पैक्ट एंटी-ग्लेयर एचडी डिस्प्ले है, जो इसे बाहरी प्रकाश में देखने में आसान बनाता है.

JioBook laptop Avaibility
नया JioBook लैपटॉप 5 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और यह रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. इसके अलावा, डिवाइस को Amazon के जरिए भी बेचा जाएगा.

Trending news