Reliance Jio के सस्ते Plan ने छुड़ाए Airtel-Vi के पसीने! 365 दिन तक रोज 2.5GB डेटा और Disney+ Hotstar Free
Advertisement
trendingNow11171199

Reliance Jio के सस्ते Plan ने छुड़ाए Airtel-Vi के पसीने! 365 दिन तक रोज 2.5GB डेटा और Disney+ Hotstar Free

Jio Prepaid Plan With One Year Validity: जियो के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जो OTT बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यह Airtel और Vi से काफी सस्ते हैं. आइए जानते हैं इन प्लान में यूजर को क्या ऑफर किया जाता है...

 

Reliance Jio के सस्ते Plan ने छुड़ाए Airtel-Vi के पसीने! 365 दिन तक रोज 2.5GB डेटा और Disney+ Hotstar Free

Jio Prepaid Plan With One Year Validity: एंटरटेंमेंट सेक्टर, विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफार्मों की मांग बढ़ रही है और यूजर अब उन प्लान्स की तरफ जाना चाहते हैं जो उनकी जरूरतों को पूरा कर सकें. Jio के पास अपने पोर्टफोलियो के तहत सस्ते डेली डेटा प्लान से लेकर लंबी अवधि के प्रीपेड प्लान और OTT के साथ प्रीपेड प्लान तक कई डेली डेटा प्रीपेड प्लान हैं. आज हम आपको Jio के ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साल भर की वैलिडिटी के साथ आते हैं और ओटीटी लाभ के साथ आते हैं. 

  1. Jio के दो वार्षिक प्लान Disney+ Hotstar के साथ आते हैं.
  2. भर चलने वाला प्लान 2,999 रुपये की कीमत पर आता है.
  3. वैधता अवधि तक प्रति दिन 2.5GB डेटा प्रदान करता है.

Jio के दो वार्षिक प्लान जो आते हैं Disney+ Hotstar के साथ 

सूची में पहला प्लान कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय पैक में से एक है. यह साल भर चलने वाला प्लान 2,999 रुपये की कीमत पर आता है और कई लाभ प्रदान करता है. 2,999 रुपये का प्लान 365 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है और वैधता अवधि तक प्रति दिन 2.5GB डेटा प्रदान करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं. इस प्लान की खरीदारी के साथ नए यूजर्स को जियो प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस योजना की खरीद के साथ, यूजर बिना किसी अतिरिक्त लागत के ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं.

सूची में दूसरा प्लान Jio का एक हेवी डेटा प्लान है जो एक OTT प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ आता है. रिलायंस जियो एक प्रीपेड प्लान पेश करता है जो 4,199 रुपये के प्राइस टैग पर आता है और यह साल भर की वैधता वाला प्लान भी है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है. Jio का 4,199 रुपये का प्लान एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल की एक्सेस के साथ आता है, जिसकी कीमत 499 रुपये है. यूजर Jio एप्लिकेशन जैसे कि Jio Cinema, Jio TV और बहुत कुछ का आनंद ले सकते हैं.

Jio के दूसरे प्लान्स

Jio कई अन्य लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान्स प्रदान करता है जो Disney+ Hotstar तक पहुंच प्रदान करता है. ऐसा ही एक प्लान कंपनी द्वारा पेश किया गया 1,066 रुपये का पैक है जो अतिरिक्त 5GB डेटा के साथ 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा है. Jio भी 56 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा के साथ 799 रुपये की योजना और प्रति दिन 3GB डेटा के साथ 601 रुपये की योजना प्रदान करता है. ये पैक अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100SMS / दिन के साथ Disney+ Hotstar की सदस्यता भी प्रदान करते हैं.

वहीं एयरटेल की बात करें तो कंपनी 3359 रुपये में वार्षिक प्लान देती है, जिसमें रोज 2GB डेटा मिलता है. वहीं Vi 3099 रुपये में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2GB डेली डेटा ऑफर करता है. इस मामले में जियो का प्लान काफी सस्ता है.

Trending news