Jio का ये प्लान टेंशन से देगा मुक्ति! मिलेगा Unlimited Calling का मजा साथ में हाई-स्पीड डाटा टेक
Advertisement
trendingNow11448148

Jio का ये प्लान टेंशन से देगा मुक्ति! मिलेगा Unlimited Calling का मजा साथ में हाई-स्पीड डाटा टेक

Unlimited Calling: अगर आप कॉलिंग और इंटरनेट प्लान को हर महीने रिचार्ज नहीं करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आज हम आपको Jio के एक तगड़े प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं.

Jio का ये प्लान टेंशन से देगा मुक्ति! मिलेगा Unlimited Calling का मजा साथ में हाई-स्पीड डाटा टेक

Jio Yearly Plan: Jio के प्रीपेड रिचार्ज प्लान काफी किफायती हैं और इन्हें ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. अगर आप Jio प्रीपेड की सर्विस इस्तेमाल कर रहे हैं तो भी आपको प्लान में वैरायटी देखने को मिलेगी जिनमें से आप अपना पसंदीदा प्लान चुन सकते हैं. बता दें कि जो लोग हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं उनके लिए आज हम Jio का सबसे सस्ता प्लान लेकर आए हैं जिसमें साल भर आपको बेहतरीन सेवाएं ऑफर की जाएंगी.

कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत 

Jio के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 2545 रुपये है. ये कंपनी का सबसे सस्ता सालाना वैलिडिटी वाला प्लान है जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. इसमें आपको वो सभी खासियतें मिलती हैं जो मंथली रिचार्ज प्लान में दी जाती हैं. अगर आप भी इस प्लान को एक्टिवेट करवाते हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. 

अगर बता करें वैलिडिटी की तो इस प्लान में ग्राहकों को सबसे पहले 365 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. इसके बाद ग्राहकों को 504 जीबी डाटा मिल जाता है जो साल भर की इंटरनेट की जरूरतों को पूरा करने के काम में आएगा. अगर हर रोज के हिसाब से जोड़ें तो ये 1.5 GB डाटा होता है जो आम इंटरनेट यूसेज के लिए काफी रहता है. 

इसके साथ ही प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ ही हर रोज 100 SMS एक साल के लिए मिलते हैं जो जरूरत पड़ने पर काफी काम आते हैं. अगर आपको ये सारी खासियतें भी कम लग रही हैं तो बता दें कि इस प्लान में आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. ये प्लान आपके लिए एक दमदार ऑप्शन साबित हो सकता है. 

Trending news