Netflix और Amazon के लिए अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत खत्म! इस रिचार्ज में सब कुछ मिलेगा फ्री
Advertisement
trendingNow11497631

Netflix और Amazon के लिए अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत खत्म! इस रिचार्ज में सब कुछ मिलेगा फ्री

Free OTT: इस प्लान में आपको अलग से OTT के लिए पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, आपको सब कुछ फ्री मिलेगा और मनोरंजन के साथ आपकी जरूरत भी पूरी होगी.

Netflix और Amazon के लिए अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत खत्म! इस रिचार्ज में सब कुछ मिलेगा फ्री

Free Movies: जिओ अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है जिनमें फाइबर कनेक्शन भी शामिल है और उसके प्लान भी शामिल है जिन्हें ग्राहक काफी पसंद करते हैं. आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि लोगों ने चाहे कितने भी रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करा रखे हो उन्हें अलग से नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन लेना ही पड़ता है क्योंकि फाइबर कनेक्शन के साथ इन्हें फ्री नहीं दिया जाता है लेकिन आप अगर जिओ फाइबर ग्राहक हैं तो अब आपको जो बेनिफिट मिलने जा रहा है उसके बारे में आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. आज हम आपके लिए कंपनी की फाइबर सर्विस का एक तगड़ा प्लान लेकर आ रहे हैं जिसमें आपको नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है और आपको इसके लिए अलग से कोई भी रकम नहीं चुकानी पड़ेगी जिससे आपका फायदा ही फायदा होगा. 

कौन सा है यह प्लान और क्या है इसकी खासियत

जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह असल में फाइबर का प्रीपेड प्लान है जिसकी कीमत 1499 रुपए है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 300mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है. इतनी तगड़ी स्पीड और अनलिमिटेड इंटरनेट लल्ला किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है क्योंकि आमतौर पर कंपनियां इतने ज्यादा बेनिफिट सॉफ्ट नहीं करती है लेकिन ऑफर सिर्फ इतने ही नहीं है बल्कि अभी तो बस शुरुआत है क्योंकि अब हम जिन ऑफर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में जाने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है और इन सारे ऑफर्स की वैलिडिटी पूरे 30 दिन तक रहती है. इस प्लान की जो सबसे बड़ी खासियत है वह इस में मिलने वाला ओटीटी सब्सक्रिप्शन है जो एक या दो आपका नहीं होता बल्कि इसमें आपको तकरीबन 17 प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन दिए जाते हैं जिनमें नेटफ्लिक्स के साथ प्राइम वीडियो डिजनी प्लस हॉटस्टार और वूट सेलेक्ट जैसे प्लेटफार्म शामिल है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news