इस कंपनी ने लॉन्च किया 5000 mAh बैटरी वाला फोन, कीमत सिर्फ 1699 रुपये

इस फोन की बैटरी बहुत ज्यादा पावरफुल है. इसलिए, इसका इस्तेमाल पावर बैंक की तरह भी किया जा सकता है.

इस कंपनी ने लॉन्च किया 5000 mAh बैटरी वाला फोन, कीमत सिर्फ 1699 रुपये
इस फोन को बिग बॉस फोन के नाम से भी जाना जाता है. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: जीवी मोबाइल्स ने भारतीय बाजार में Jivi N6060 Plus मोबाइल लॉन्च किया है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है. इमें 5000 mAh की बैटरी लगी हुई है. आपको हैरानी होगी कि इस फोन की कीमत मात्र 1699 रुपये है. इस फोन को बिग बॉस फोन के नाम से भी जाना जाता है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसका डिस्प्ले 2.8 इंच का है. इसमें कीपैड दिया गया है. बैटरी 5000 mAh की है, जिसकी मदद से फोन को पावर बैंक में कंवर्ट किया जा सकता है. जब इसका इस्तेमाल पावर बैंक की तरह किया जाता है तो इससे आप कोई भी स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं.

Redmi Y3 इस तारीख को होगा लॉन्च, 32MP का होगा सुपर सेल्फी कैमरा

इस फोन में कैमरा भी दिया गया है. इसके अलावा mp3-mp4 म्यूजिक प्लेयर जैसी सुविधा दी गई है. यह एक डुअल सिम फोन है, जिसमें वायरलेस FM और टॉर्च की भी सुविधा है. इस फोन की मदद से कंपनी हर उस ग्राहक तक पहुंचने की कोशिश करने में लगी है, जो स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते हैं. 

यह फोन व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध है. इससे पहले 30 अक्टूबर 2017 को कंपनी ने JIVI N6060 को पहली  बार लॉन्च किया था. इसका डिस्प्ले 2.4 इंच, कैमरा 1.3 मेगापिक्सल है. इस फोन में भी 5000 mAh की बैटरी लगी है. यह भी एक डुअल सिम स्मार्टफोन है. हालांकि, 4जी नेटवर्क को नहीं सपोर्ट करता है. यह फोन केवल 2जी नेटवर्क को सपोर्ट करता है.