iPhone 16 के लॉन्च से पहले Mukesh Ambani का बड़ा दांव, सस्ते में बेच रहे iPhone 15 Pro Max
Advertisement
trendingNow12418739

iPhone 16 के लॉन्च से पहले Mukesh Ambani का बड़ा दांव, सस्ते में बेच रहे iPhone 15 Pro Max

iPhone 15 Pro Max Price Cut: ऐप्पल अपनी सबसे लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है. लेकिन, इस सीरीज के लॉन्च से बिजनेसमैन और देश के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani ने एक बड़ा दांव खेला है. मुकेश अंबानी iPhone 15 Pro Max को बंपर डिस्काउंट पर बेच रहे हैं. 

iPhone 16 के लॉन्च से पहले Mukesh Ambani का बड़ा दांव, सस्ते में बेच रहे iPhone 15 Pro Max

iPhone 15 Pro Max Discount: ऐप्पल अपनी सबसे लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है. 9 सितंबर को ऐप्पल के 'इट्स ग्लोटाइम' इवेंट में इस सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, इस सीरीज के लॉन्च से बिजनेसमैन और देश के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani ने एक बड़ा दांव खेला है. मुकेश अंबानी iPhone 15 Pro Max को बंपर डिस्काउंट पर बेच रहे हैं. अगर आप इस फोन को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है. आइए आपको बताते हैं कि आप इस फोन को कहां से खरीद सकते हैं. 

कहां से खरीदें? 
अगर आप iPhone 15 Pro Max को खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीद सकते हैं. आईफोन 15 प्रो मैक्स के 256 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,54,000 रुपये है. लेकिन, रिलायंस डिजिटल स्टोर पर यह फोन बिना किसी बैंक ऑफर के 1,37,000 रुपये में मिल रहा है. यानी कि इस तरह इस प्रीमियम स्मार्टफोन का प्राइस 17,000 कम हो गया है. 

fallback

बैंक ऑफर के साथ डिस्काउंट 
डिस्काउंट सिर्फ यहीं खत्म नहीं होता. आप बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर और भी पैसे बचा सकते हैं. ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5,000 रुपये का इंस्टैट डिस्काउंट भी मिल रहा है. वहीं, AU बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 6,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है. इस तरह इस फोन की कीमत और कम हो जाएगी. आप अपने 22 से 23 हजार रुपये बचा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - बड़े काम का है ये Fan, बिजली की करता है बंपर बचत, साथ में इतने सारे फायदे

iPhone 15 Pro Max की खासियत 
iPhone 15 Pro Max ऐप्पल का अब तक का सबसे एडवांस स्मार्टफोन है. इस फोन के बेहतर फीचर्स इसे बाकी फोन्स से अलग बनाते हैं. इस फोन में टाइटेनियम बॉडी मिलती है जो फोन को मजबूती और हल्कापन देती है. 6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है. यह फोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी है.

यह भी पढ़ें - कैसे काम करता है QR Code, जानें इसके पीछे की टेक्नोलॉजी

Trending news