Free OTT Access: फ्री में मिलेगी Netflix-Amazon Prime Video-Disney+Hotstar की एक साल की मेंबरशिप! जानें जबरदस्त ट्रिक
Advertisement

Free OTT Access: फ्री में मिलेगी Netflix-Amazon Prime Video-Disney+Hotstar की एक साल की मेंबरशिप! जानें जबरदस्त ट्रिक

Netflix, Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, आप इन तीनों प्रमुख ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स की एक साल की मेंबरशिप बिलकल मुफ्त में पा सकते हैं, यानी आपको इनके सब्सक्रिप्शन के लिए एक पैसा नहीं देना पड़ेगा. आइये आपको इसकी ट्रिक के बारे में बताते हैं..

Free OTT Access: फ्री में मिलेगी Netflix-Amazon Prime Video-Disney+Hotstar की एक साल की मेंबरशिप! जानें जबरदस्त ट्रिक

Free Subscription Netflix Amazon Prime Disney Hotstar: अगर आप भी पूरे दिन के खत्म होने के बाद अपनी थकान को दूर करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कंटेन्ट देखना पसंद करते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप दुनिया के सबसे लोकप्रिय ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स, नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के सब्सक्रिप्शन को बिना पैसे दिए पा सकते हैं. आइए जानते हैं कि वो कौनसी ट्रिक है जिससे आप ऐसा कर सकते हैं.. 

Netflix-Amazon Prime Video-Disney+Hotstar के फ्री सब्सक्रिप्शन की ट्रिक

इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के एक साल के सब्सक्रिप्शन को फ्री में पाने के लिए आपको एक जियो (Jio) यूजर होना होगा. दरअसल, अगर आप इन सब्सक्रिप्शन्स को बिना मेंबरशिप फीस दिए एन्जॉय करना चाहते हैं तो आपको कंपनी के शानदार ओटीटी बेनिफिट्स वाले पोस्टपेड प्लान्स का रिचार्ज कराना होगा. आइए बेस्ट ऑप्शन्स पर एक नजर डालते हैं. 

सिर्फ 399 रुपये में हो जाएगा काम 

जियो के 399 रुपये वाले प्लान में आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

800 रुपये से कम में मिलेंगे ये दो प्लान 

पहले प्लान की कीमत 599 रुपये है. ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली एसएमएस और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

जो दूसरा प्लान है, उसकी कीमत 799 रुपये है. इस प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी दिया जा रहा है. 

सबसे महंगा और सबसे ज्यादा फायदों वाला ऑप्शन 

999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news