Nokia ला रहा सबसे तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone! डिजाइन देखकर लोग बोले- उफ्फ! नजर न लगे...
Advertisement
trendingNow11858018

Nokia ला रहा सबसे तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone! डिजाइन देखकर लोग बोले- उफ्फ! नजर न लगे...

Nokia G42 11 सितंबर को लॉन्च हो जाएगा. फीन की माइक्रोसाइट अब अमेजन पर लाइव हो चुकी है. फोन में दमदार बैटरी और शानदार डिजाइन मिलने वाला है. आइए जानते हैं Nokia G42 के फीचर्स...

Nokia ला रहा सबसे तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone! डिजाइन देखकर लोग बोले- उफ्फ! नजर न लगे...

खबर आ रही थी कि Nokia कुछ ही दिनों में इंडियन मार्केट में अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. अफवाह काफी तेजी से फैल रही थी. लेकिन अब कंपनी ने पुष्टि कर दी है, कि वो Nokia G42 को पेश करने जा रहा है. कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि Nokia G42 11 सितंबर को लॉन्च हो जाएगा. फीन की माइक्रोसाइट अब अमेजन पर लाइव हो चुकी है. फोन में दमदार बैटरी और शानदार डिजाइन मिलने वाला है. आइए जानते हैं Nokia G42 के फीचर्स...

नोकिया जी42 5जी भारत के लिए एक नया स्मार्टफोन है, लेकिन यह यूरोप में पहले से ही उपलब्ध है. यह कंपनी का दूसरा 5जी-सक्षम फोन है जो भारत में लॉन्च होगा. फोन की माइक्रोसाइट अब अमेजन पर लाइव है, जिसमें कहा गया है कि यह जल्द ही उपलब्ध होगा.

Nokia G42 specifications

नोकिया जी42 5जी में 6.56-इंच का HD+ डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और वॉटरड्रॉप नॉच है. इसमें OZO प्लेबैक-संचालित लाउडस्पीकर भी है. कैमरे की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके अलावा, इसमें एक मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर भी है. हुड के तहत, डिवाइस में स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट और 11 जीबी तक रैम (वर्चुअल रैम सहित) है.

Nokia G42 5जी को दो साल के एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और तीन साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे. यह डिवाइस पर्पल और सो ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. अमेजन पेज पर Nokia G42 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह पहले से ही ज्ञात है कि इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी है. इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है.

Trending news