दिल में घंटियां बजाने आ रहा OnePlus 10T! चार्जिंग स्पीड और फीचर्स बना देंगे आपको दीवाना
Advertisement

दिल में घंटियां बजाने आ रहा OnePlus 10T! चार्जिंग स्पीड और फीचर्स बना देंगे आपको दीवाना

OnePlus 10T Leaks: OnePlus इस महीने यानी जुलाई, 2022 में एक नया स्मार्टफोन, OnePlus 10T लॉन्च करने जा रहा है जिसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं. कमाल के फीचर्स वाले इस फोन के बारे में और जानिए..

 

Photo Credit: Nation World News

OnePlus 10T Specifications Leaked before Launch: एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स बनाने वाला प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) एक और मोबाइल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है.इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स, लीक्स और सर्टिफिकेशन साइट्स की मदद से इसके फीचर्स के बारे में कई बातें सामने आई हैं. आइए जानते हैं कि वनप्लस के स्मार्टफोन की कीमत (OnePlus 10T Price) कितनी हो सकती है, इसमें आपको क्या फीचर्स या स्पेसिफिकेशन्स (OnePlus 10T Specifications) दिए जा सकते हैं और इसे कब लॉन्च (OnePlus 10T Launch Date) किया जाएगा.. 

लॉन्च हो रहा है OnePlus 10T 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस (OnePlus) चीन, भारत और अन्य देशों में एक नया स्मार्टफोन, OnePlus 10T लॉन्च करने जा रहा है और खबरों की मानें तो ये फोन 25 जुलाई, 2022  और 1 अगस्त, 2022 के बीच में ही मार्केट में पेश किया जा सकता है. इंडिया में इस फोन को लॉन्च के बाद अमेजन (Amazon) पर उपलब्ध किया जा सकता है लेकिन जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है. 

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा OnePlus 10T  

OnePlus 10T को हाल ही में चीन की 3C वेबसाइट (Compulsory Certification of China) पर देखा गया है जहां इस फोन का मॉडल नंबर PGP110 दिया गया है. इस सर्टिफिकेशन वेबसाइट के माध्यम से भी फोन के बारे में कई बातें सामने आई हैं. वेबसाइट के हिसाब से OnePlus 10T को 160W के चार्जिंग सपोर्ट वाले OPPO के चार्जर के साथ लिस्ट किया गया है. आपको बता दें कि पहले आई जानकारी के हिसाब से  इस फोन को 150W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होना था. 

लीक हुए OnePlus 10T के बाकी फीचर्स 

OnePlus 10T में आपको 6.7-इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले और 12Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है. ये स्मार्टफोन 16GB तक के RAM और 512GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. प्रोसेसर की बात करें तो OnePlus 10T Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC पर चल सकता है और इसमें आपको 4800mAh की बैटरी के साथ 150W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. 

कैमरे की बात करें तो OnePlus 10T 50MP के प्राइमेरी शूटर, 8MP के सेकेंडरी शूटर और 2MP के टर्शीएरी लेंस यानी एक ट्राइप रीयर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है. इस फोन को जेड ग्रीन और मूनस्टॉक ब्लैक, दो रंगों में उपलब्ध किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 50 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news