चीन के बाद भारत में धमाल मचाने आ रहा Oppo का धाकड़ Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज
Advertisement
trendingNow12487297

चीन के बाद भारत में धमाल मचाने आ रहा Oppo का धाकड़ Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज

Oppo Find X8 And Find X8 Pro स्मार्टफोन्स जल्द भारत में लॉन्च होने जा रहे हैं.  इसमें MediaTek Dimensity 9400 चिप है जो फोन को बहुत तेज बनाती है. इसके साथ ही, इसमें Hasselblad कंपनी का बेहतरीन कैमरा सिस्टम है जो शानदार तस्वीरें लेता है. 

चीन के बाद भारत में धमाल मचाने आ रहा Oppo का धाकड़ Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज

Oppo Find X8 And Find X8 Pro India Launch: कंपनी ने हाल ही में चीन में अपने नए और बेहतरीन स्मार्टफोन, Find X8 और Find X8 Pro, लॉन्च किए हैं. ये फोन जल्द ही भारत सहित अन्य देशों में भी उपलब्ध होंगे. हालांकि, ग्लोबल लॉन्च की तारीख अभी तय नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फोन नवंबर के मध्य तक दुनिया भर में लॉन्च हो सकते हैं.

Find X8 Series

Find X8 सीरीज के नए फोन में सबसे अच्छे क्वालिटी के पार्ट्स लगे हैं. इसमें MediaTek Dimensity 9400 चिप है जो फोन को बहुत तेज बनाती है. इसके साथ ही, इसमें Hasselblad कंपनी का बेहतरीन कैमरा सिस्टम है जो शानदार तस्वीरें लेता है. ये फोन ColorOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसकी बैटरी को 100 वाट की स्पीड से बहुत जल्दी चार्ज किया जा सकता है.

OPPO कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर, पीट लाऊ ने कहा, 'Find X8 सीरीज स्मार्टफोन के क्षेत्र में एक नया स्टेंडर्ड सेट करती है. इसमें Hasselblad का बेहतरीन कैमरा सिस्टम है, साथ ही यह अगली पीढ़ी का प्रदर्शन, बैटरी तकनीक और ColorOS 15 के हिस्से के रूप में OPPO AI में एक बड़ी छलांग प्रदान करती है. Find X8 बहुत पतला और हल्का है, जबकि Find X8 Pro एक कैमरा फ्लैगशिप है जो अपनी जूम कैपेसिटी के साथ उद्योग की सीमाओं को बढ़ाता है.'

OPPO ने अभी तक इन फोन के ग्लोबल वर्जन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, सिर्फ प्रोसेसर, कैमरा सिस्टम और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में बताया है. हालांकि, उम्मीद है कि ये चीन में लॉन्च हुए फोन के जैसे ही होंगे. X8 सीरीज में एक डुअल-पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होने की उम्मीद है जो AI द्वारा सपोर्ट किया जाएगा, जिससे यूजर्स दूर के लैंडस्केप और डिटेल वाले पोर्ट्रेट शॉट्स कैप्चर कर सकेंगे.

यह कैमरा सिस्टम, एक 50-मेगापिक्सल Sony LY-800 मुख्य सेंसर, एक 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और टेलीफोटो कैपेसिटी के साथ, नए Oppo फ्लैगशिप को फोटोग्राफी-सेंट्रिक फ्लैगशिप के रूप में पोजिशन करेगा. Pro मॉडल के डिस्प्ले के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें 6.8 इंच का 2K 120Hz माइक्रो-कर्व्ड AMOLED स्क्रीन होगा. इसके अलावा, इसमें 5700mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जिसमें 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ, यूजर्स को लंबी बैटरी लाइफ और तेजी से चार्जिंग का अनुभव मिलेगा. 

Find X8 Specs
Find X8 में 6.5 इंच का 1.5K 120Hz फ्लैट AMOLED डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3X टेलीफोटो लेंस होगा. बैटरी के लिए, इसमें 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ, 5600mAh की बैटरी होगी.

Trending news