Smartwatch Under 2k: Pebble ने लॉन्च की 12 दिन तक चलने वाली स्टाइलिश स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12405031

Smartwatch Under 2k: Pebble ने लॉन्च की 12 दिन तक चलने वाली स्टाइलिश स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स

Pebble Ultra Life स्मार्टवॉच अभी 1,600 रुपये की शुरुआती डिस्काउंट कीमत पर उपलब्ध है. ग्राहक इस घड़ी को सिर्फ कंपनी की वेबसाइट - www.pebblecart.com पर खरीद सकते हैं.

 

Smartwatch Under 2k: Pebble ने लॉन्च की 12 दिन तक चलने वाली स्टाइलिश स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स

Pebble ने एक नए स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ा दिया है. Pebble Ultra Life नाम की यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को स्पोर्ट करती है और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ का वादा करती है. Pebble Ultra Life स्मार्टवॉच अभी 1,600 रुपये की शुरुआती डिस्काउंट कीमत पर उपलब्ध है. ग्राहक इस घड़ी को सिर्फ कंपनी की वेबसाइट - www.pebblecart.com पर खरीद सकते हैं.

Pebble Ultra Life smartwatch: Specs

इस नए स्मार्टवॉच में 1.83-इंच का स्क्वायर-शेप्ड HD डिस्प्ले है जो 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करता है. Pebble Ultra Life में 600 mAh की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि ये सिंगल चार्ज पर 12 दिन तक और स्टैंडबाय पर 20 दिन तक की बैटरी लाइफ देगी.

स्मार्टवॉच में मैग्नेटिक चार्जिंग और डस्ट, स्वेट और स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग जैसे और भी फीचर्स हैं. अल्ट्रा लाइफ में हाई-ग्रेड सेंसर्स, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स भी हैं.

Pebble Ultra Life DIY वॉच फेसेस भी सपोर्ट करता है और 3 कलर्स में आता है - जेट ब्लैक, टील ब्लू और मिस्टी ग्रे. स्मार्टवॉच के कुछ और फीचर्स में स्मार्ट कैलकुलेटर, वॉइस असिस्टेंट, अलार्म और नोटिफिकेशंस शामिल हैं.

पेबल की को-फाउंडर, कोमल अग्रवाल ने कहा: 'Pebble Ultra Life हमारे जैसे यंगस्टर्स के लिए अल्टीमेट स्मार्टवॉच है, जो हमेशा ऑन द गो रहते हैं. हालांकि हमें हर समय दुनिया से कनेक्टेड रहने की ज़रूरत होती है, कभी-कभी बहुत सारे दूसरे डिवाइस के अलावा अपने स्मार्टवॉच को चार्ज करना भी बहुत ज्यादा परेशानी बन जाता है. लंबी बैटरी लाइफ यह सुनिश्चित करेगी कि यह एक ऐसा गैजेट है जो चार्ज होने के लिए बहुत बार बीप नहीं करेगा.'

Trending news