सबसे सस्ते iPhone की तस्वीर हुई Leak! देखते ही खुशी से झूम उठे फैन्स, बोले- इतना Cute
Advertisement
trendingNow12481506

सबसे सस्ते iPhone की तस्वीर हुई Leak! देखते ही खुशी से झूम उठे फैन्स, बोले- इतना Cute

iPhone SE 4 की डमी यूनिट्स की तस्वीर ऑनलाइन लीक हो चुकी है. इससे लग रहा है कि iPhone SE 4 में पुराना डिजाइन नहीं होगा और इसमें नया डिजाइन होगा जिसमें फ्लैट एज होंगे और फेस आईडी सिस्टम के लिए छोटा नॉच होगा.

 

सबसे सस्ते iPhone की तस्वीर हुई Leak! देखते ही खुशी से झूम उठे फैन्स, बोले- इतना Cute

iPhone SE 4 के डमी यूनिट्स की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं. इन तस्वीरों से पता चल रहा है कि ये फोन iPhone 14 की तरह दिख सकते हैं. इससे लग रहा है कि iPhone SE 4 में पुराना डिजाइन नहीं होगा और इसमें नया डिजाइन होगा जिसमें फ्लैट एज होंगे और फेस आईडी सिस्टम के लिए छोटा नॉच होगा. इसके अलावा इसमें एक ही रियर कैमरा होगा.

बताया जा रहा है कि डमी यूनिट्स के साइज़ iPhone SE (146.7mm x 71.5mm x 7.8mm) जितने हैं. इससे लग रहा है कि iPhone SE 4 का साइज़ भी वैसा ही होगा. लेकिन रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि एक बड़ा डमी यूनिट भी है जिससे लग रहा है कि iPhone SE 4 Plus भी आ सकता है जिसका साइज़ iPhone 14 Plus (6.7-inch display) जितना होगा.

Macotakara ने कहा है कि iPhone SE 4 Plus आने की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इस बात से फैंस काफी उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें बजट-फ्रेंडली फोन में बड़ा डिस्प्ले चाहिए. लेकिन यह भी ध्यान रखना चाहिए कि यह जानकारी लीक हुई है और इसे Apple की तरफ से ऑफिशियली कन्फर्म नहीं किया गया है. 

iPhone SE 4 का डिजाइन iPhone 14 की तरह होने की संभावना ज्यादा है लेकिन iPhone SE 4 Plus आने की अभी पुष्टि नहीं हुई है. Apple आने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देता है इसलिए फैंस को ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा ताकि पता चले कि iPhone SE 4 कैसा दिखेगा और इसमें क्या फीचर्स होंगे.

Trending news