Advertisement
trendingPhotos1362405
photoDetails1hindi

Best Selling LED TV: धड़ल्ले से बिक रहे 15,000 रुपये से सस्ते ये स्मार्ट एलईडी टीवी, तेजी से खत्म हो रहा स्टॉक

LED TV: भारत में ग्राहकों को स्मार्ट टीवी काफी पसंद आ रहे हैं, दरअसल स्मार्ट टीवी कहीं ज्यादा हाईटेक और ट्रेंडी होते हैं. इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती थी लेकिन अब ये सस्ती कीमत में खरीदे जा सकते हैं और आज हम आपको इनके बारे में ही बताने जा रहे हैं. 

1/5

इस स्मार्ट एलईडी टीवी को ग्राहक सिर्फ ₹12499 में खरीद सकते हैं. इस पर 45 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट बन रहा है. अगर बात करें खासियत की तो इसमें पावरफुल स्पीकर्स, डॉल्बी डिजिटल प्लस, स्क्रीन शेयर के साथ ही प्री इंस्टॉल्ड एप्स देखने को मिल जाते हैं. यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी है ऐसे में विजुअल एक्सपीरियंस काफी दमदार होगा.

2/5

इस स्मार्ट टीवी तो ग्राहक सिर्फ ₹9749 में खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत ₹19999 है लेकिन इस पर 51 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. यह बेहद ही दमदार स्मार्ट टीवी है जिसमें ग्राहकों को प्रीइंस्टॉल्ड एप्स, एचडी एक्सपीरियंस, गूगल असिस्टेंट, क्रोमकास्ट, बेजल लेस डिजाइन के साथ और भी बहुत कुछ देखने को मिल जाता है. कुल मिलाकर ग्राहकों के पास एक तगड़ी डील हासिल करने का बेहतरीन मौका है.

3/5

ग्राहक इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ ₹10999 में खरीद सकते हैं. यह स्मार्ट टीवी बेजल लेस डिस्प्ले के साथ आता है. इसकी कीमत वैसे तो ₹24999 है लेकिन आप इसे सिर्फ ₹10999 में खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको एचडी रेडी डिस्प्ले, लेटेस्ट एंड्राइड टीवी 11, ओके गूगल के साथ प्रीमियम मेटल डिजाइन और 20 वाट के डॉल्बी ऑडियो स्पीकर्स देखने को मिल जाता.

4/5

अगर बात करें इस स्मार्ट एलईडी टीवी की तो इसकी कीमत ₹14990 है और इसमें आपको दमदार ऑडियो के साथ ही दमदार विजुअल एक्सपीरियंस देखने को मिलता है. इस स्मार्ट टीवी की कीमत वैसे तो 3990 लेकिन तकरीबन 53 फीसद डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत इतनी कम हो जाती है.

5/5

इस स्मार्ट टीवी की कीमत सिर्फ 7777 Rs. है और इससे सस्ता स्मार्ट टीवी शायद ही आपको अमेजन पर देखने को मिलेगा. स्मार्ट टीवी में आपको फ्रेमलेस डिस्प्ले के साथ ही प्ले मॉल और hdr10 भी मिलेगा जो इस रेंज के हिसाब से काफी बड़ी बात है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़