Advertisement
photoDetails1hindi

Flipkart Sale से एक हजार से कम में खरीदें ये गदर Heaters! मिनटों में गर्म करेंगे घर

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आज यानी 22 जनवरी को फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज (Big Saving Days) सेल का आज आखिरी दिन है. वैसे तो कपड़ों और राशन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज तक, सभी कुछ यहां सेल में कम दामों में मिल रहा है लेकिन आज हम पांच ऐसे हीटर्स की बात कर रहे हैं जिन्हें एक हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है और मिनटों में आपके घर को गर्म कर देंगे.

Candes न्यू इंफ्रा2 नॉइजलेस हैलोजेन हीटर

1/5
Candes न्यू इंफ्रा2 नॉइजलेस हैलोजेन हीटर

Candes के इस 800W वाले हीटर को फ्लिपकार्ट पर 2,299 रुपये की जगह केवल 967 रुपये में बेचा जा रहा है. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज करने पर आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Sansui क्वॉर्ट्ज रूम हीटर

2/5
Sansui क्वॉर्ट्ज रूम हीटर

Sansui का यह 800W वाला रूम हीटर एक साल की वॉरन्टी के साथ आता है और इसे आप फ्लिपकार्ट से 1,999 रुपये की जगह 999 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा.

Baltra Fफ्लेम क्वॉर्ट्ज रूम हीटर

3/5
Baltra Fफ्लेम क्वॉर्ट्ज रूम हीटर

1,470 रुपये का ओवरहीट प्रोटेक्शन वाला यह रूम हीटर 800W इस्तेमाल करता है और इसे 34% के डिस्काउंट के बाद 969 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस डील में भी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा.

LAN इंजीनियरिंग फैन रूम हीटर

4/5
LAN इंजीनियरिंग फैन रूम हीटर

2000W के इस फैन रूम हीटर की मार्केट में कीमत 1,799 रुपये है लेकिन इसे फ्लिपकार्ट की सेल से 47% के डिस्काउंट के बाद 949 रुपये में खरीदा जा सकता है. अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक और मिल जाएगा.

Gestor ब्लेज फैन रूम हीटर

5/5
Gestor ब्लेज फैन रूम हीटर

ऑटो-रिवॉल्विंग फीचर और ओवरहीट प्रोटेक्शन वाले 2000W के इस हीटर को आप 873 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकि असली कीमत 1,990 रुपये है. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक और मिलेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़