Advertisement
trendingPhotos1477391
photoDetails1hindi

बिना बिजली के पानी खौला देता है ये Geyser! धड़ल्ले से इसे खरीद रहे हैं ग्राहक

Gas Geyser: मार्केट में जितने भी गीजर हैं वो पानी को बखूबी से गर्म करते हैं और इसमें कुछ मिनटों का समय लेते हैं, हालांकि ये बिजली की भी अच्छी-खासी खपत कर देते हैं. अगर आपको भी ये महंगे पड़ रहे हैं तो अब मार्केट में गैस गीजर आ गया है जो जबरदस्त तरीके से काम करता है. 

1/5

गैस गीजर की कीमत भी कम है और यह आम बिगर की तुलना में काफी तेजी से काम भी करता है.

2/5

गैस गीजर हर महीने आप के हजारों रुपए बचा सकता है क्योंकि यह सिर्फ कुछ लीटर गैस का ही इस्तेमाल करके कई दिनों तक पानी गर्म कर सकता है और यह काफी तेज है ऐसे में आपको ज्यादा दिक्कत नहीं होगी.

 

3/5

गैस गीजर को इंस्टॉल करना भी बेहद ही आसान है और इसकी गैस की पाइप गीजर तक लगाई जाती है जिसके बाद बाथरूम में हो या फिर कहीं और से पानी गर्म किया जा सकता है और इसमें कम से कम समय लगता है.

4/5

इसमें पानी गर्म करने के लिए गैस का इस्तेमाल किया जाता है और यह काफी तेजी से काम करता है. बिजली वाले गीजर और इस गीजर में ज्यादा फर्क नहीं है.

5/5

गैस गीजर मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड बना हुआ है और ऐसा इसलिए है क्योंकि ये बिजली का बिल कम करने में अहम भूमिका निभाता है. ये ना सिर्फ बेहद दमदार है बल्कि ये आम गीजर की तरह ही काम करता है. इसकी कीमत 5,850 रुपये है उसके बावजूद भी ग्राहक इसे खरीदकर हर महीने हजारों रुपये बचा सकते हैं. इसका नाम BlowHot Gas Geyser 6 Litres है. ग्राहकों के बीच इसे काफी पसंद किया जाता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़