Advertisement
photoDetails1hindi

Valentine's Day पर अपनी पत्नी को दें ये खूबसूरत Gift, कहेगी- मेरा पति, मेरा देवता है...

Valentine's day 2023: वैलेंटाइन वीक आज से शुरू हो चुका है. आज रोज डे है, आज के दिन लोग अपने पार्टनर को गुलाब देकर वैलेंटाइन वीक की शुरुआत करते हैं. 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे. कुछ लोग कार्ड, फूल और चॉकलेट जैसे पारंपरिक उपहारों को चुनते हैं, जबकि कुछ लीक से हटकर विचारों को पसंद करते हैं. आज हम आपको ऐसे 5 गिफ्ट ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप अपनी वाइफ या फिर पार्टनर को देकर खुश कर सकते हैं. स्मार्टफोन से लेकर ग्रूमिंग किट तक, इनमें से कुछ टॉप गिफ्टिंग आइडियाज यहां देखें...

 

Smartphone

1/5
Smartphone

हाल ही में कई कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. Flipkart और Amazon भी कुछ पुराने स्मार्टफोन्स को और किफायती बनाने के लिए उन पर डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर दे रहे हैं. आप अपने पार्टनर को Samsung, Apple, iQOO और OPPO के स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं.

Smartwatch

2/5
Smartwatch

अगर आपका बजट 5 हजार से कम है तो स्मार्टवॉच परफेक्ट ऑप्शन है. प्रीमियम से लेकर किफायती तक आप हर कीमत में स्मार्टवॉच को पा सकते हैं. लिस्ट में boAt, Fire Boltt, Samsung, Apple और कई कंपनियों की स्मार्टवॉच शामिल है. 

Headphone

3/5
Headphone

वैलेंटाइन डे पर आप हेडफोन पर निवेश कर सकते हैं. प्रीमियम सेगमेंट में Apple AirPods 3rd जनरेशन से लेकर किफायती रेंज में Dizo, Boat, Noise, Truke और अन्य ईयरफ़ोन तक, आपको चुनने के लिए विभिन्न विकल्प मिल सकते हैं. इसके अलावा आप ईयरबड्स भी चुन सकते हैं. 

Speakers

4/5
Speakers

अगर आपकी वाइफ या पार्टनर म्यूजिक या मूवी लवर है तो आप स्पीकर्स गिफ्ट कर सकते हैं. मार्केट में कई स्मार्ट स्पीकर्स आ गए हैं, जिन्हें आप गिफ्ट के तौर पर चुन सकते हैं. JBL, BOSE, Sony, Blaupunkt और कई ब्रांड्स के स्पीकर्स सस्ते में मिल जाएंगे. 

Fitness Trackers

5/5
Fitness Trackers

अगर आपका पार्टनर फिटनेस फ्रीक है तो फिटनेस ट्रैकर सबसे बेस्ट ऑप्शन है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़