4 घंटे नॉनस्टॉप Smart TV और 2 घंटे तक पंखे चलाएगा ये छोटू जेनरेटर, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

4 घंटे नॉनस्टॉप Smart TV और 2 घंटे तक पंखे चलाएगा ये छोटू जेनरेटर, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Generator Online: बिजली जाने के दौरान ये जेनरेटर आपके बड़े काम आता है क्योंकि आप घर में इस्तेमाल होने वाले अहम डिवाइसेज को चला सकते हैं, साथ ही साथ इसे सिर्फ सन लाइट की मदद से दुबारा चार्ज कर सकते हैं.

 

Photo Credit: Amazon.in

Portable Generator: घरों में आम तौर पर बिजली जाने की समस्या रहती ही है, हालांकि बिजली अगर कुछ घंटों के लिए आए दिन जाती है तो समस्या ज्यादा नहीं होती है लेकिन फिर भी आपको एक बैकअप की जरूरत पड़ती है. दरअसल कुछ जरूरी डिवाइसेज जैसे टीवी और पंखों की जरूरत हमेशा रहती ही है. साथ ही आपको स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और पॉवरबैंक भी चार्ज करना ही पड़ता है. बिजली ना रहने पर इन डिवाइसेज को पावर मिल पाए इस बात का ध्यान रखते हुए हम आपके लिए एक बेहद दमदार सोलर पावर जेनरेटर लेकर आए हैं जिसकी मार्केट में तेजी से डिमांड बढ़ रही है और ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं. 

कौन सा है ये जेनरेटर 

ख़ास बात ये है कि कंपनियों ने इनकी कीमत भी कम रखी है ऐसे में इन्हें आसानी से अफोर्ड किया जा सकता है. दरअसल हम जिस पावर जनरेटर की बात कर रहे हैं उसका नाम एसआर पोर्टेबल्स सोलर जनरेटर है, आप इसे अमेज़न से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत ₹17999 है. यह आकार में बेहद ही छोटा होता है साथ ही साथ इसमें आपको एक हैंडल मिल जाता है जिसकी बदौलत आप ही से उठाकर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. इसका वजन बेहद ही काम रहता है ऐसे में इसे कहीं पर भी फिक्स करना बहुत आसान रहता है. आपको जहां भी पावर की जरूरत हो आप इसे निकाल कर ले जा सकते हैं और वहां पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

इन डिवाइसों के लिए किया जा सकता है इस्तेमाल 

इस सोलर जनरेटर की बदौलत आप 25 घंटे तक एलईडी बल्ब जला सकते हैं, 3 घंटे तक रेफ्रिजरेटर चला सकते हैं, 2 घंटे से ज्यादा एक टेबल फैन चला सकते हैं इसके साथ ही आप 3 घंटे से ज्यादा समय तक स्मार्ट एलईडी टीवी चला सकते हैं और 4 घंटे से ज्यादा किसी लैपटॉप को पावर सप्लाई कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप इस सोलर पावर जनरेटर की बदौलत 10 बार से ज्यादा समय तक किसी ड्रोन को चार्ज कर सकते हैं. कुल मिलाकर यह आपके घर में इस्तेमाल होने वाले होम अप्लायंसेज को पावर देने के लिए तैयार किया गया है और एक दमदार प्रोडक्ट है.

Trending news