जाड़े के मौसम में मिलेगा गर्मी का मजा! ये सस्ता हीटर करता है लगाते ही ठंड हो जायगी छूमंतर
Advertisement
trendingNow11449936

जाड़े के मौसम में मिलेगा गर्मी का मजा! ये सस्ता हीटर करता है लगाते ही ठंड हो जायगी छूमंतर

Heating Blower: अगर आप अपने घर को सर्दियों के मौसम में गर्म करने का तरीका तलाश रहे हैं तो हीटिंग ब्लोअर आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है और आज हम आपके लिए इसका एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Blower Online for Winters: सर्दियों का मौसम आते ही लोग अपने घरों के हीटर निकालने लगते हैं जिसकी बदौलत सर्दियों के मौसम में घर को गर्म रखा जा सकता है. हालांकि उस घर में हीटर का इस्तेमाल करना काफी रिस्की रहता है जिस घर में बच्चे हो क्योंकि बच्चे कई बार हीटर को छू लेते हैं ऐसे में उन्हें बिजली का झटका लग सकता है. इतना ही नहीं हाई पावर के हीटर के साथ एक और समस्या या है कि यह बिजली की काफी ज्यादा खपत करते हैं और इससे हर महीने बिजली का बिल बढ़कर आता है. अगर आप कम खर्च में सुरक्षित तरीके से अपने घर को गर्म रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कैसा डिवाइस लेकर आए हैं जो सर्दियों के मौसम में काफी ट्रेंडिंग है और ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं.

कौन सा है ये डिवाइस 

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसका नाम NOVA ISI Mark NH 1258 Ultra Silent Fan Room Heater है. दरअसल लिया है हीटिंग ब्लोअर है जिसमें एक हीटिंग एलिमेंट लगा होता है साथ ही इसमें एक high-performance फैन भी होता है जिसकी बदौलत गर्म हवा आपके पूरे कमरे में फैल जाती है और सर्दियों के मौसम में आपका घर गर्म बना रहता है. यह एक पोर्टेबल हीटिंग फैन होता है जिसका इस्तेमाल आप सर्दियों के मौसम में कर सकते हैं. खास बात यह है कि यह शॉक प्रूफ मटेरियल से बना रहता है ऐसे में बच्चे अगर इसे छू भी लेते हैं तो उन्हें बिजली के झटके लगने का खतरा नहीं रहता है. यह वजन में बेहद ही हल्का होता है और बिजली की कम खपत पर बेहतरीन तरीके से काम करता है और पूरे घर को गर्म रखता है यहां तक कि यह आवाज भी नहीं करता है ऐसे में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

अगर बात करें कीमत की तो वैसे तो उसकी असल कीमत ₹2995 है लेकिन इस पर 67 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹985 में खरीद सकते हैं. अगर बात करें इसकी खासियत की तो ग्राहकों को ईटिंग ब्लोअर में हीट सेटिंग, ऑटो थर्मों कट ऑफ के साथ ही टेंपरेचर सेटिंग और कूल टच बॉडी ऑफर की जाती है.

Trending news