Portable Room Heater: सर्दियों में पसीना ला देंगे ये सस्ते रूम हीटर, उतारना पड़ जाएगा स्‍वेटर
Advertisement
trendingNow12043011

Portable Room Heater: सर्दियों में पसीना ला देंगे ये सस्ते रूम हीटर, उतारना पड़ जाएगा स्‍वेटर

cheapest electric heater: हम आपको एक ऐसे मिनी हीटर के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप मात्र 600 रुपये में खरीद सकते हैं. यह मिनी हीटर पोर्टेबल है, जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं. यह देखने में मच्छर मारने वाली मशीन की तरह लगता है और इसे आप आसानी से स्विच बोर्ड में प्लग कर सकते हैं.

 

Portable Room Heater: सर्दियों में पसीना ला देंगे ये सस्ते रूम हीटर, उतारना पड़ जाएगा स्‍वेटर

सर्दी का मौसम आ चुका है और ठंड से बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. कुछ लोग मोटे कंबलों में लिपटकर बैठते हैं, तो कुछ लोग रूम हीटर या ब्लोअर का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन रूम हीटर और ब्लोअर काफी महंगे होते हैं, जिससे हर कोई इन्हें खरीद नहीं पाता है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हम आपको एक ऐसे मिनी हीटर के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप मात्र 600 रुपये में खरीद सकते हैं. यह मिनी हीटर पोर्टेबल है, जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं. यह देखने में मच्छर मारने वाली मशीन की तरह लगता है और इसे आप आसानी से स्विच बोर्ड में प्लग कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर MASX HH 110-220V Electric Heater Mini Fan Heater को सिर्फ 589 रुपये में खरीद सकते हैं. यह 400W के साथ आता है और इसमें टाइमर एडजस्टमेंट मिलता है. इसमें 12 घंटे तक का टाइमर मिलते हैं. 

GRSHUB पोर्टेबल रूम हीटर को छोटे कमरे या ऑफिस के लिए बेस्ट माना जाता है. इसको डिजिटल इलेक्ट्रिक ब्लोअर हीटर कहा जाता है. अमेजन से इसे 678 रुपये में ले सकते हैं. कंपनी का दावा है कि यह तुरंत कमरे को गर्म कर सकता है. इसको चालू करना भी काफी आसान है. 

Smart Wall Space Heater नाम का हीटर भी काफी पॉपुलर है. यह एक कॉम्पैक्ट रूम हीटर है. इसको आप अमेजन से 999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसको पावर सॉकेट में आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है. यह 100 फुट की जगह को जल्दी गर्म कर देता है. इसमें ज्यादा शोर भी नहीं आता है. 

Trending news