Zee Rozgar Samachar

iPhone रखने वालों के लिए अच्छी खबर, इस खास मॉडल पर मिल रही Free सर्विस

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये समस्या मैन्युफैक्चरिंग से जुड़ी है. यही कारण है कि Apple ने अब इस मॉडल पर ये खास ऑफर निकाला है.

iPhone रखने वालों के लिए अच्छी खबर, इस खास मॉडल पर मिल रही Free सर्विस

नई दिल्ली: एप्पल (Apple) का iPhone खरीदना महंगा तो है. लेकिन इस स्मार्टफोन के खराब होने पर रिपेयर सर्विस भी बहुत महंगी है. सभी iPhone यूजर्स को पता है कि अगर ये हैंडसेट खराब हो गया तो सिर्फ रिपेयर का ही खर्च हजारों रुपये में आता है. पर अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. एप्पल अपने एक खास मॉडल पर एक फ्री सर्विस ऑफर लेकर आई है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के मुताबिक अब आपको Apple के iPhone 11 मॉडल पर एक खास सर्विस मुफ्त मिल सकती है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी iPhone 11 के डिस्प्ले रिप्लेसमेंट (Display replacement) का फ्री ऑफर लेकर आई है. अगर आपके iPhone 11 हैंडसेट में डिस्प्ले से जुड़ी कोई समस्या आ रही है तो कंपनी मुफ्त में इसे रिप्लेस (Free Replacement) करेगी.

क्या है वजह
दरअसल आईफोन मेकर कंपनी एप्पल ने नवंबर 2019 से मई 2020 के बीच मैन्युफैक्चर किए गए आईफोन 11 हैंडसेट के लिए ये ऑफर निकाला है. इन हैंडसेट्स के डिस्प्ले में शिकायतें आ रही हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये समस्या मैन्युफैक्चरिंग से जुड़ी है. यही कारण है कि कंपनी ने अब इस मॉडल पर ये खास ऑफर निकाला है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp में Delete किया हुआ मैसेज भी पढ़ा जा सकता है. अपनाएं ये Trick

Apple ने बताया तरीका Apple Support 
-अगर आपके आईफोन 11 है और आप भी इस हैंडसेट के साथ ऐसी कोई समस्या फेस कर रहे हैं तो Apple Support वेबसाइट पेज पर जाएं 
-वेबसाइट पर जाने पर iPhone 11 display repair पेज पर जाना होगा
-यहां आपको हैंडसेट के सीरियल नंबर में iphone 11 की key डालनी होगी. इससे आपको यह पता लगेगा कि आपकी डिवाइस तय कैटेगरी में है या नहीं
-अगर आपका आईफोन 11 इस कैटेगरी में आता है तो कंपनी डिस्प्ले को फ्री में रिप्लेस कर देगी
-अगर आपके iPhone 11 में यही समस्या है, और आपने इसकी मरम्मत के लिए पैसे लगाए हैं तो इसका खर्च आपको रिफंड हो जाएगा

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.