Ratan Tata के देहांत के 3 दिन बाद उनके पालतू कुत्ते की भी मौत! मुंबई पुलिस ने बताई हकीकत
Advertisement
trendingNow12474703

Ratan Tata के देहांत के 3 दिन बाद उनके पालतू कुत्ते की भी मौत! मुंबई पुलिस ने बताई हकीकत

एक मैसेज तेजी से फैल रहा है कि रतन टाटा का पालतू कुत्ता गोवा मर गया है. मुंबई पुलिस के एक सीनियर इंस्पेक्टर सुधीर कुडालकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पुष्टि की है कि यह WhatsApp मैसेज फेक है.

 

Ratan Tata के देहांत के 3 दिन बाद उनके पालतू कुत्ते की भी मौत! मुंबई पुलिस ने बताई हकीकत

WhatsApp पर एक मैसेज तेजी से फैल रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि रतन टाटा का पालतू कुत्ता गोवा मर गया है. मुंबई पुलिस के एक सीनियर इंस्पेक्टर सुधीर कुडालकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पुष्टि की है कि यह WhatsApp मैसेज फेक है और रतन टाटा का कुत्ता गोवा जिंदा है और ठीक है.

टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा का एक था जो उनका बहुत प्रिय साथी बन गया था. यह कुत्ता, जिसका नाम गोवा है, टाटा ग्रुप के मुख्यालय, बॉम्बे हाउस में रहता है. टाटा के अंतिम संस्कार में गोवा भी मौजूद था.

मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर सुधीर कुडालकर ने बताई हकीकत

जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाले इंस्पेक्टर कुडालकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अफवाहों को खारिज किया है. उन्होंने टाटा जी के करीबी दोस्त शांतनु नायडू से इसकी पुष्टि की और उन्होंने बताया कि गोवा ठीक है.

 

 

कुडालकर ने जानवरों के कल्याण के लिए जो काम किया है, उसके लिए उन्हें PETA जैसे संगठनों से भी मान्यता मिली है. उन्होंने शांतनु नायडू के साथ अपने मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसमें गोवा के अच्छे स्वास्थ्य की पुष्टि हुई है.

इंस्पेक्टर ने किया सावधान

इंस्पेक्टर कुडालकर ने लोगों से कहा कि उन्हें अफवाहों और गलत जानकारी पर ध्यान नहीं देना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस घटना से एक बार फिर यह साबित होता है कि ऑनलाइन जानकारी शेयर करने से पहले उसे वेरिफाई करना बहुत जरूरी है. मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर ने लोगों से अनुरोध किया कि वे अनवेरिफाइड क्लेम, खासकर सोशल मीडिया पर फैलने वाले क्लेम के बारे में बहुत सावधान रहें.

Trending news