Flipkart ने खोला ऑफर्स का पिटारा, महज 549 रुपये में दे रहा 18 हजार वाला Realme स्मार्टफोन
Advertisement

Flipkart ने खोला ऑफर्स का पिटारा, महज 549 रुपये में दे रहा 18 हजार वाला Realme स्मार्टफोन

Realme Discount: Flipkart ने धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है जिसका फायदा ग्राहकों को सीधे तौर पर मिल रहा है. अगर आप रियलमी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका है.  

Flipkart ने खोला ऑफर्स का पिटारा, महज 549 रुपये में दे रहा 18 हजार वाला Realme स्मार्टफोन

Deal on Smartphone: realme 9i 5G (Soulful Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) स्मार्टफोन खरीदने पर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक भारी-भरकम बचत कर सकते हैं और ये स्मार्टफोन अपने घर ला सकते हैं. ये ऑफर फ्लिपकार्ट पर चल रहा है जिसमें realme 9i 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर भारी छूट मिलेगी. अगर आप भी इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन पर आखिर कौन सा ऑफर दिया जा रहा है और ग्राहक इसमें कितनी भारी बचत कर सकते हैं.  

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

realme 9i 5G (Soulful Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) स्मार्टफोन की असल कीमत की बात की जाए तो ये 17,999 रुपये है जिस पर ग्राहकों को 16 परसेंट का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट की तरफ से तुरंत ही मिल जाता है और इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक ये स्मार्टफोन 14,999 रुपये के लिस्टेड प्राइज पर खरीद सकते हैं. हालांकि ग्राहकों को ये रकम भी खर्च करने की जरूरत नहीं है और उसके पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल स्मार्टफोन पर एक और डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जो काफी बड़ा है और इसके लागू होने के बाद बचत भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है. 

एक्सचेंज बोनस का मिल रहा फायदा  

realme 9i 5G की असल कीमत के बारे में हम आपको बता चुके हैं जो (Soulful Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) वेरिएंट के लिए 17,999 रुपये है. इसका लिस्टेड प्राइज 14,999 रुपये हो जाता है लेकिन अब आपको लिस्टेड प्राइज भी नहीं चुकाना पड़ेगा और उसके पीछे वजह ये है कि ग्राहकों को इस लिस्टेड प्राइज पर 14,450 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट लागू होने के बाद ग्राहकों को सिर्फ 599 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ये एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर है जिसका फायदा हर यूजर को मिल रहा है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news