महज 6,499 रुपये का ये फोन अच्छे-अच्छों पर भारी! डिजाइन से लेकर फीचर्स तक दिल जीत लेंगे आपका
Advertisement
trendingNow11496161

महज 6,499 रुपये का ये फोन अच्छे-अच्छों पर भारी! डिजाइन से लेकर फीचर्स तक दिल जीत लेंगे आपका

Cheapest Smartphone: इस न्यू ईयर और और क्रिसमस के मौके पर आप अपने घर के बच्चों या अन्य फैमिली मेम्बर्स को एक किफायती और स्टाइलिश स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो Redmi का हाल ही में लॉन्च हुआ एक धमाकेदार स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. 

Photo Credit: Amazon.in

Entry Level Smartphone: फेस्टिव सीजन है और ऐसे में गिफ्टिंग करना लोगों को काफी पसंद आता है. पहले की तुलना में ज्यादातर लोग अब डिवाइसेज को गिफ्ट करना पसंद करते हैं हालांकि लोग बजट रेंज में अच्छे गिफ्टिंग ऑप्शंस तलाशते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने परिवार जनों को या फिर दोस्तों को गिफ्ट करने के लिए एक दमदार और कफायती स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ हर किसी के बजट में फिट हो जाएगा बल्कि इसका डिजाइन और इसके फीचर्स इतने जबरदस्त हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

कौन सा है ये स्मार्टफोन और कितनी है इसकी कीमत 

जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Redmi A1 है. इस स्मार्टफोन को ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं और इसे 28 परसेंट डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 6,499 रुपये हो जाती है. ये एक बेहद ही किफायती स्मार्टफोन है लेकिन आपको अगर लग रहा है कि इस स्मार्टफोन में फीचर्स की कमी है तो ये आपकी ग़लतफहमी है क्योंकि ऐसा जरा भी नहीं है. इस स्मार्टफोन में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की भरमार है और आपको ये काफी पसंद आएंगे.

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में आपको 2GB RAM और 32GB ROM के साथ ही AI Dual Cam दिया जाता है. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के साथ 5000mAh की धांसू बैटरी मिल जाती है. इस स्मार्टफोन के रियर में ग्राहकों को लेदर टेक्स्चर डिजाइन मिल जाता है और ये काफी स्टाइलिश भी नजर आता है. स्मार्टफोन में Android 12 को शामिल किया गया है. कुल मिलाकर ये एक धांसू स्मार्टफोन है लेकिन इसकी कीमत बेहद कम है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news