Jio Offers: Jio का धमाकेदार Offer! Sim के साथ खरीदें Vivo का गदर Smartphone और पाएं 1000 रुपये का कैशबैक
Advertisement
trendingNow11001815

Jio Offers: Jio का धमाकेदार Offer! Sim के साथ खरीदें Vivo का गदर Smartphone और पाएं 1000 रुपये का कैशबैक

Jio Offers: Jio यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर है और अगर आप Vivo Y21 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको हजार रुपये का फायदा हो सकता है. जी हां, जियो यूजर्स को इस पर हजार रुपये का कैशबैक मिल रहा है. आइए जानते हैं इसके बारे में....

Jio Offers: Jio का धमाकेदार Offer! Sim के साथ खरीदें Vivo का गदर Smartphone और पाएं 1000 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली. Jio Offers: Vivo और Reliance Jio ने  Vivo Y21 ग्राहकों को तत्काल कैशबैक और अन्य ऑफर प्रदान करने के लिए अपने JioExclusive कोलैब्रेशन को मजबूत किया. Jio कनेक्शन वाले Vivo Y21 ग्राहकों को 1,000 रुपये के तत्काल कैशबैक और 7 अक्टूबर से रिलायंस रिटेल द्वारा दिए जाने वाले अतिरिक्त लाभों का लाभ मिलेगा.

  1. Jio Vivo Y21 ग्राहकों को तत्काल कैशबैक दे रहा है.
  2. Jio कनेक्शन वाले Vivo Y21 ग्राहकों को 1,000 रुपये के तत्काल कैशबैक मिलेगा.
  3. 7 अक्टूबर से रिलायंस रिटेल द्वारा दिए जाने वाले अतिरिक्त लाभों का लाभ मिलेगा.

ऐसे मिलेगा 1000 रुपये का कैशबैक

7 अक्टूबर से, वीवो वाई21 ग्राहक खरीद के 15 दिनों के भीतर MyJio ऐप के माध्यम से JioExclusive का लाभ उठा सकते हैं. कंपनियों ने कहा कि ग्राहक MyJio पर JioExclusive सेक्शन में जाकर और UPI हैंडल को साझा करके सीधे उनके बैंक खाते में राशि प्राप्त करेंगे.

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी डायरेक्टर निपुन मारया ने कहा, 'अब हम ग्राहकों को खरीद के 15 दिनों के भीतर उनकी सुविधानुसार JioExclusive Program में एनरोलमेंट करने का विकल्प दे रहे हैं. कार्यक्रम को शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हम निकट भविष्य में और अधिक जियो एक्सक्लूसिव वीवो फोन लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं.'

Vivo Y21 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y21 में इन-सेल तकनीक के साथ 6.51 इंच का एचडी+ हेलो फुल व्यू डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्ज क्षमता के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. यह मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. विवो Y21 128GB की मेमोरी कैपेसिटी और Android 11 पर आधारित FunTouch OS 11.1 के साथ आता है. डिवाइस में 13MP प्राइमरी सेंसर और 2MP सुपर मैक्रो कैमरा के साथ AI रियर कैमरा सिस्टम है. आगे की तरफ, डिवाइस में एआई ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा है.

Trending news