जा रही है गर्मी! रिमोट वाले पंखों की कीमत हुई अचानक कम, खरीदने के लिए टूट पड़ी जनता
Advertisement
trendingNow11878866

जा रही है गर्मी! रिमोट वाले पंखों की कीमत हुई अचानक कम, खरीदने के लिए टूट पड़ी जनता

रिमोट वाले फैन्स की कीमत में भारी गिरावट आई है. रिमोट वाले फैन्स का काफी क्रेज है. लोग इसकी तरफ जा रहे हैं. आइए जानते हैं किन फैन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है....

जा रही है गर्मी! रिमोट वाले पंखों की कीमत हुई अचानक कम, खरीदने के लिए टूट पड़ी जनता

गर्मी का सीजन धीरे-धीरे जा रहा है. अब सुबह और रात के समय हल्की-हल्की ठंड पड़नी लगी है. ऐसे में लोगों ने एयर कंडीशनर और कूलर को चलाना कम कर दिया है. कुछ समय में ठंड आएगी और पंखे भी बंद हो जाएंगे. लेकिन उससे पहले रिमोट वाले फैन्स की कीमत में भारी गिरावट आई है. रिमोट वाले फैन्स का काफी क्रेज है. लोग इसकी तरफ जा रहे हैं. आइए जानते हैं किन फैन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है....

Atomberg Ameza Remote 3 Blade Ceiling Fan 

Atomberg Ameza Remote 3 Blade Ceiling Fan एक स्टाइलिश और शक्तिशाली सीलिंग फैन है. इसके तीन ब्लेड और स्लिम डिजाइन से, यह फैन किसी भी कमरे में एक आकर्षण का केंद्र बन जाता है. इसमें एक रिमोट भी शामिल है, जिससे इसे आसानी से नियंत्रित किया जा सकता है. यह फैन फ्लिपकार्ट पर 2,699 रुपये में उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत से काफी कम है.

HAVELLS Artemis 3 Blade Ceiling Fan

HAVELLS Artemis 3 Blade Ceiling Fan एक स्टाइलिश और शक्तिशाली सीलिंग फैन है. इसके तीन ब्लेड और शानदार डिजाइन से, यह फैन किसी भी कमरे में एक आकर्षण का केंद्र बन जाता है. इसमें एक रिमोट भी शामिल है, जिससे इसे आसानी से नियंत्रित किया जा सकता है. यह फैन फ्लिपकार्ट पर 2,999 रुपये में उपलब्ध है.

ottomate Genius 3 Blade Ceiling Fan

ottomate Genius 3 Blade Ceiling Fan में तीन 1200mm की ब्लेड्स होती हैं, जो बड़े कमरों को ठंडा करने में मदद करती हैं. फैन की मूल कीमत तो 4,700 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर आप इसे 2,799 रुपये में पा सकते हैं.

Trending news