'सबसे ज्यादा बिकने वाला' Smartphone हुआ अचानक सस्ता! मिल रहा 5000 रुपये की छूट पर; जानिए कैसे
Advertisement
trendingNow12477990

'सबसे ज्यादा बिकने वाला' Smartphone हुआ अचानक सस्ता! मिल रहा 5000 रुपये की छूट पर; जानिए कैसे

अगर आप बजट में रहते हुए एक अच्छी क्वालिटी वाला फोन चाहते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी A14 5G आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. इस समय Flipkart पर सैमसंग गैलेक्सी A14 5G पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है.

 

'सबसे ज्यादा बिकने वाला' Smartphone हुआ अचानक सस्ता! मिल रहा 5000 रुपये की छूट पर; जानिए कैसे

अगर आप इस त्योहारी सीजन में नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके लिए सही मौका अब आ गया है. सैमसंग का एक दमदार स्मार्टफोन अब काफी सस्ती कीमत पर उपलब्ध है. कंपनी की मानें तो यह अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला उनका 5जी फोन है. अगर आप बजट में रहते हुए एक अच्छी क्वालिटी वाला फोन चाहते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी A14 5G आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. इस समय Flipkart पर सैमसंग गैलेक्सी A14 5G पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy A14 5G पर डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G की कीमत 15,000 रुपये से ज्यादा होती है, लेकिन दिवाली के मौके पर इसे काफी सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है. Flipkart पर यह फोन अब सिर्फ 9,999 रुपये में मिल रहा है, जो कि पहले के मुकाबले 35 प्रतिशत की भारी छूट पर उपलब्ध है. पहले इसकी कीमत 15,499 रुपये थी, लेकिन अब इस पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा, अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card का उपयोग करते हैं, तो आपको अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा.

पुराने फोन का एक्सचेंज ऑफर

Flipkart पर एक और शानदार ऑफर है, जिसके तहत आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके 5,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. हमने जब अपने पुराने फोन का एक्सचेंज चेक किया, तो पाया कि इस ऑफर का फायदा उठाकर आप इस नए स्मार्टफोन को 6,000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. यह शायद इस मॉडल के लिए अब तक का सबसे सस्ता ऑफर हो सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G की फीचर्स

इसमें 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले है. यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड सॉफ़्टवेयर पर चलता है. फोन में Exynos 1330 चिपसेट है, जो इसे तेज और परफॉर्मेंस के लिहाज से मजबूत बनाता है. इसमें 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज भी उपलब्ध है. फोटोग्राफी प्रेमियों के लिए इसमें 50MP का मुख्य कैमरा और 13MP का सेल्फी कैमरा है, जिससे आप शानदार फोटो और वीडियो ले सकते हैं. इस फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो लंबे समय तक चलता है और बिना बार-बार चार्ज किए आप इसे पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं.

Trending news